तैरना आता नहीं पर पानी में यूं उतर गईं शिल्पा शेट्टी, VIDEO हो रहा VIRAL
Advertisement
trendingNow1555875

तैरना आता नहीं पर पानी में यूं उतर गईं शिल्पा शेट्टी, VIDEO हो रहा VIRAL

बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी सिल्वर स्क्रीन से दूरी के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनका यह वीडियो कुछ अलग ही है...

तैरना आता नहीं पर पानी में यूं उतर गईं शिल्पा शेट्टी, VIDEO हो रहा VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी सिल्वर स्क्रीन से दूरी के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनका यह वीडियो कुछ अलग ही है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं लेकिन साथ ही शिल्पा ने लिखा है कि उन्हें स्विमिंग नहीं आती. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल शिल्पा आजकल स्पेन में वेकेशन सेलीब्रेट कर रही हैं. इसके पहले भी शिल्पा के कुछ वीडियोज और फोटोज स्पेन में एंजॉय करते हुए सामने आ चुके हैं. लेकिन अब उनका यह स्विमिंग पूल वाला वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें एक महिला शिल्पा के साथ पूल में दिख रही है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में शिल्पा वॉटर थेरपी इंजॉय करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया है. इस वीडियो देखने पर ऐसा फील हो रहा कि शिल्पा शेट्टी पानी में कितनी राहत महसूस कर रही हैं. डार्कनेस के साथ इस पूल की खूबसूरती भी देखने के काबिल है. 

वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने एक लंबा सा नोट भी शेयर किया है. इस कैप्शन में लिखा है, "आज बहुत ही अनोखा एहसास हुआ. सच बताऊं तो मैं तैर नहीं सकती. मैंने इसे सीखने की और करने की कई बार कोशिश की है, लेकिन सब बेकार रहा है. लेकिन आज मुझे मां की कोख में मौजूद बच्चे की तरह महसूस हुआ.'' इस के साथ ही शिल्पा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा, 'मेरे चेहरे पर मेरी मुस्कान इस खुशी को आसानी से बयां कर सकती है. पहली बार किसी की मदद से वो भी बिना डरे मैंने इस चीज का लुत्फ उठाया."

fallback

बता दें कि शिल्पा शेट्टी बीते कई सालों से सिनेमा से दूरी बनाए हुए हैं, वह टीवी शोज में जज के तौर पर सामने आती रहती हैं. लेकिन आज भी उन्हें पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news