जॉन अब्राहम की शादी से सदमे में आ गई थीं बिपाशा बसु, 9 साल तक रहे थे साथ

नए साल की बधाई देते हुए जॉन ने ये कंफर्म किया था. जॉन अब्राहम ने लिखा कि आपको और आपके प्यारों को 2014 की शुभकामनाएं. इस साल आपके जीवन में प्यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं. लव, जॉन और प्रिया अब्राहम. 

जॉन अब्राहम की शादी से सदमे में आ गई थीं बिपाशा बसु, 9 साल तक रहे थे साथ
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों जॉन अब्राहम (John Abraham ) को देशभक्ति फिल्मों के लिए जाना जाता है. वह फिल्मों का चुनाव काफी सोच-समझकर कर रहे हैं. आज (17 दिसंबर) जॉन अब्राहम का जन्मदिन है. जॉन अब्राहम की बात हो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को याद न किया जाए, ये मुश्किल है, क्योंकि वह  अपने करियर के शुरुआती और संघर्ष के दिनों में बिपाशा के साथ ही थे. दोनों का रिश्ता करीब 9 साल तक चला. दोनों लिवइन में रहते थे और परफेक्ट कपल कहलाते थे. सवाल ये भी है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो जॉन अब्राहम ने बिपाशा बसु को छोड़कर गुपचुप तरीके से NRI प्रिया रुंचाल से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें - कंगना-प्रियंका से लेकर विवेक ओबरॉय तक, 2019 में बॉलीवुड की 8 सबसे विवादित खबरें

दरअसल, जॉन और बिपाशा दोनों मॉडलिंग के बैकग्राउंड से अभिनय में आए थे. दोनों के बीच नजदीकियां 'जिस्म' के सेट पर बढ़ीं. फिल्म बोल्ड विषय पर थी और कई सीन ऐसे थे, जिसमें बिपाशा कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं. ऐसे में जॉन ही थे, जिन्होंने बिपाशा के साथ पूरा सपोर्ट किया. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. वो दौर कोई नहीं भूल सकता जब जॉन और बिपाशा पार्टियों में साथ जाते थे. दोनों एक-दूसरे का जन्मदिन धूमधाम से मनाते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Take me back! #backtoreality

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal) on

फिर अचानक खबर फैली की जॉन और बिपाशा के बीच मनमुटाव चल रहा है. उसके बाद ये खबर आई कि जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली है. नए साल की बधाई देते हुए जॉन ने ये कंफर्म किया था. जॉन अब्राहम ने लिखा कि आपको और आपके प्यारों को 2014 की शुभकामनाएं. इस साल आपके जीवन में प्यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं. लव, जॉन और प्रिया अब्राहम. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- जॉन ने शादी कर ली है ये बात बिपाशा को भी नहीं पता थी. एक इंटरव्यू में बिपाशा ने साफ किया था कि उन्हें इस सदमे से निकलने में कई महीने लग गए थे. वह जॉन की वजह से किसी से ज्यादा मिलती-जुलती भी नहीं थीं. वह सिर्फ जॉन को अपना टाइम देती थीं. इसके बाद खुद बिपाशा ने भी टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली. अभी तक भी ये बात किसी को नहीं पता कि दोनों अलग क्यों हुए थे.

जॉन ने अपनी पत्नी प्रिया के बारे में बताया था कि वह प्राइवेट पर्सन हैं. प्रिया ने अपनी पढ़ाई बिजनेस स्कूल ऑफ लंदन से की है. इसके बाद वह लॉस एंजेलिस में रही थीं. अब वह जॉन अब्राहम का बिजनेस हैंडल करती हैं. जॉन की फुटबॉल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी भी संभालती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.