दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि एमसी शेर का किरदार, जो मैंने 'गली बॉय' में निभाया था, उसकी वजह से मेरी जिम्मेदारी बढ़ गई है, क्योंकि वह किरदार मेरे व्यक्तित्व के करीब नहीं था."

दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी
'बंटी और बबली 2' और करण जौहर की एक बेनाम फिल्म में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चर्तुवेदी (Siddhant Chaturvedi) यश राज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' और करण जौहर की एक बेनाम फिल्म में नजर आएंगे. ऐसे में उनका कहना है कि वे दोनों फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दोनों फिल्मों में उनका लुक और बॉडी शेप अलग-अलग नजर आएगा. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा करने वाले हैं, जिसमें सिद्धांत, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे. 

Celebrity Fitness: 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया खुलासा, ऐसे रहते हैं फिट

बेनाम फिल्म को लेकर करण ने गुरुवार को ट्विटर पर घोषणा की थी, साथ ही उन्होंने यह बताया था कि फिल्म की कहानी रिलेशनशिप ड्रामा पर आधारित है. वहीं यशराज प्रोडक्शन की 'बंटी और बबली 2' में वह मुंबई की नवोदित कलाकार शरवरी के साथ दिखेंगे.

Ananya Pandey

अभिनेता से पूछे जाने पर कि क्या वे दोनों फिल्मों में प्रमुख किरदार निभाने को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं, इस पर अभिनेता ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि एमसी शेर का किरदार, जो मैंने 'गली बॉय' में निभाया था, उसकी वजह से मेरी जिम्मेदारी बढ़ गई है, क्योंकि वह किरदार मेरे व्यक्तित्व के करीब नहीं था." 

उन्होंने आगे कहा, "मैं जो अब करने जा रहा हूं वह मेरा सपना है, वह भी तब से जब से मैं अभिनेता बनना चाहता था. मैं धर्मा फिल्म्स के एक गाने में स्विट्जरलैंड में रोमांस करना और प्रदर्शन करना चाहता था, इसलिए अब मैं उस सपने को जीने वाला हूं! इसलिए, मुझे कोई दबाव महसूस नहीं हो रहा है. लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि बहुत सारी चीजों को सामने लाने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें