Breaking News
  • पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फोन पर बात की, 4 मुद्दों पर हुई बातचीत
  • भारत का मस्तक किसी भी हाल में झुकने नहीं देंगे: Zee News से बोले राजनाथ सिंह
  • प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर देश को भरोसा: भारत-चीन विवाद पर Zee News से बोले राजनाथ सिंह
  • लद्दाख में तनाव कम करने को लेकर भारत-चीन के बीच नहीं निकला कोई हल, अगली चर्चा 6 जून को

इस बात को लेकर खुश हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर, बोले- 'मुझे खुशी है कि...'

कपूर को चायना में चल रहे शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स पैनल में एक प्रमुख पैनलिस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है. 

इस बात को लेकर खुश हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर, बोले- 'मुझे खुशी है कि...'

नई दिल्ली:  निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है. कपूर को चायना में चल रहे शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स पैनल में एक प्रमुख पैनलिस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है. रविवार को आयोजित पैनल का टाइटल 'मीट द फिल्म प्रोड्यूसर्स : बिहाइंड द कर्टन ऑफ हिट्स एंड इंडीज' था.

कपूर ने एक बयान में कहा, "शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सिनेमा और विचारों के आदान-प्रदान का जश्न मनाने के लिए वैश्विक फिल्म समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है और यहां होना बेहद खुशी की बात है. भारत और चीन सबसे जीवंत और सबसे विविध फिल्म बाजारों में से एक है."

नोटबंदी से कोई नुकसान नहीं, लेकिन GST ने डाला फिल्'€à¤®à¥‹à¤‚ के बिजनेस पर असर: सिद्धार्थ रॉय कपूर

उन्होंने कहा, "हमारे बीच फिल्म निर्माण के संबंध को आगे बढ़ाने के लिए यहां उद्योग के हितधारकों के साथ मैं जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं." उन्होंने चीन में भारतीय सिनेमा को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलने पर भी चर्चा की, खासकर आमिर खान की 'दंगल' की सफलता के बाद. 

बता दें कि सिद्धार्थ रॉय कपूर के अलावा राजकुमार हिरानी जैसे दिग्गजों ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया. राजकुमार ने भी इस मौके पर अपने विचार रखे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें