रोमांच और थ्रिल से भरपूर इस सच्ची घटना पर फिल्म बना रहे हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर

कपूर ने इसे एक 'अलग और रोमांचक विषय' बताया. उनकी टीम कई महीनों से इस पर काम कर रही थी. 

रोमांच और थ्रिल से भरपूर इस सच्ची घटना पर फिल्म बना रहे हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर
मैथ्यू 'हंसी तो फंसी', 'एनएच10' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर एक ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसकी कहानी बिलकुल अलग और रोमांच से भरपूर है. इस फिल्म की कहानी सोमालिया के तट पर समुद्री डाकुओं के हमले की सच्ची कहानी से प्रेरित है. इस फिल्म का् निर्देशन मैथ्यू कर रहे हैं और फिल्म की कहानी लेखक सुदीप शर्मा लिखेंगे. एक बयान में कहा गया कि सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर के तले बनने वाली यह फिल्म व्यापारी जहाज चलाने वाले अधिकारी औदुंबर भोई की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिनके जहाज और चालक दल के कर्मचारियों पर सोमालिया के समुद्री डाकुओं ने हमला किया था.

कपूर ने इसे एक 'अलग और रोमांचक विषय' बताया. उनकी टीम कई महीनों से इस पर काम कर रही थी. उन्होंने कहा, "यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे व्यापारी जहाज चलाने वाले युवा भारतीय अधिकारी के माध्यम से कहा गया है. यह एक रोमांचक, नाटकीय और भावनात्मक सफर है, जिसे पर्दे पर दिखाने के लिए हमें विनील मैथ्यू से अच्छा निर्देशक नहीं मिल सकता." उन्होंने आगे कहा, "इस फिल्म के पटकथा लेखक के रूप में सुदीप का हमारे साथ होना भी हमारे लिए बड़े फायदे की बात है."

मैथ्यू 'हंसी तो फंसी', 'एनएच10' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कहा, "जब सिद्धार्थ ने मुझे यह कहानी सुनाई, तो मुझे सहज बोध हुआ कि मुझे इस फिल्म के साथ जुड़ना है, क्योंकि इसमें भावना, नाटक और रोमांच की सभी सामग्री मौजूद है." सुदीप शर्मा ने कहा, "जब उन्होंने मुझे यह कहानी सुनाई तो मैं तुरंत राजी हो गया, क्योंकि यह बंधक बनाए जाने और उससे बचने की रोमांचक कहानी है और यह आपको सोमालिया के समुद्री डाकुओं के बारे में भी बताता है." इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जा सकता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएनएस से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.