close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'गली ब्वॉय' में रणवीर सिंह के साथ नजर आए इस एक्टर की खुली किस्मत

सिद्धांत का कहना है कि वह फिर से एक्सेल एंटरटेंमेंट के साथ काम कर रहे हैं. उनकी पहली फिल्म भी इसी कंपनी के साथ थी.

'गली ब्वॉय' में रणवीर सिंह के साथ नजर आए इस एक्टर की खुली किस्मत
एक्सेल के साथ एक फिल्म कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म 'गली ब्वॉय' में निभाए गए उनके किरदार के लिए काफी पसंद किया गया. पहली ही फिल्म ‘गली ब्वॉय’ से सबकी नजरों में बसने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी जल्दी ही एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. सिद्धांत का कहना है कि वह फिर से एक्सेल एंटरटेंमेंट के साथ काम कर रहे हैं. उनकी पहली फिल्म भी इसी कंपनी के साथ थी. उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास दो फिल्में हैं. एक एक्शन फिल्म है, जिसके लिए मैं तायक्वांडो सीखूंगा. दूसरी कॉमेडी फिल्म है.’’ सिद्धांत ने कहा, ‘‘मैं एक्सेल के साथ एक फिल्म कर रहा हूं. लेकिन यह मेरी अगली फिल्म नहीं है. उनके साथ बड़ी फिल्म कर रहा हूं. वह लीड रोल है.’’ यह पूछने पर कि जैसा कि सभी कह रहे हैं, क्या उनकी अगली कोई फिल्म यशराज फिल्म्स के साथ है, उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. 

ऐसे खुद को फिट रखते हैं सिद्धांत 
फिल्म 'गली ब्वॉय' में सिद्धांत चतुर्वेदी काफी फिट नजर आए थे और हाल ही में उन्होंने अपने फिटनेट पर से पर्दा उठाते हुए कहा कि खुद को फिट रखने के लिए वह जिम नहीं जाते हैं. हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज देने वाले इस अभिनेता ने कहा, "मैं जिम नहीं जाता हूं बल्कि मैं ज्यादातर कैलिस्थेनिक्स, मार्शल आर्ट्स और पाकरर करता हूं. मेरी ये सारी चीजें बिल्कुल प्राकृतिक है जैसे कि झूलना, दौड़ना और पुश-अप्स..सिर्फ अपने बाइसेप्स को पंप करने और कुछ इस तरह की ही चीजों को करने के लिए जिम जाना मेरे लिए काफी बोरिंग है. इन सबके साथ मुझे फुटबॉल खेलना भी पसंद है. बचपन से ही मैं ज्यादातर खेल में रहा हूं."

हाल ही में सिद्धांत की मुलाकात 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' स्टार क्रिस हेम्सवर्थ से बाली में फिल्म के प्रोमोशन के दौरान हुई. इस अनुभव के बारे में बात करते हुए सिद्धांत ने कहा, "'एवेंजर्स' देखने के बाद मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया. मैंने 'मेन इन ब्लैक' के हिंदी संस्करण के लिए उन्हें अपनी आवाज दी है. अपनी आवाज के जरिए उनके किरदार को अपना टच देने का मैंने प्रयास किया है, इसलिए यह मेरे लिए काफी भावपूर्ण रहा क्योंकि इस फिल्म के साथ काफी सारी यादें जुड़ी हुईं हैं." (इनपुट एजेंसियों से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें