close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहरुख खान की फिल्म को पछाड़ कर 'सिंबा' बनी 'सिंघम', रोहित शेट्टी ने बनाया नया रिकॉर्ड

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को पीछे छोड़ते हुए एक और रिकॉर्ड अपने खाते में डाल लिया है. 

शाहरुख खान की फिल्म को पछाड़ कर 'सिंबा' बनी 'सिंघम', रोहित शेट्टी ने बनाया नया रिकॉर्ड
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : साल की शुरुआत बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर रणवीर सिंह के लिए धमाकेदार रही. रणवीर सिंह की 'मसालेदार-एक्शन' फिल्म सिंबा को बॉक्स ऑफिस पर लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फिल्म ने भारतीय बाजार में सिर्फ तीन हफ्ते में 227 करोड़ का आकंड़ा पार लिया है. इसी के साथ फिल्म ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को पीछे छोड़ते हुए एक और रिकॉर्ड अपने खाते में डाल लिया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट पर फिल्म के आकंड़ों को शेयर करते हुए बताया कि 'सिंबा' ने रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है. मूवी ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 2.60 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 5.30 करोड़ और सोमवार को 2.86 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने भारतीय बाजार में सिर्फ तीन हफ्ते में 227 करोड़ का आकंड़ा पार लिया है. 

रणवीर सिंह के नाम रहा साल 2018, टॉप 4 में जगह बनाने में नाकाम रहे बॉलीवुड के खान

बता दें कि साल 2018 की टॉप ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट में रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' टॉप पर, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'पद्मावत' दूसरे, रणवीर सिंह की 'सिंबा' तीसरे और रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म 2.0 ने चौथे नंबर पर कब्जा किया है. रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. 'सिंबा' साल 2018 की तीसरी हायर ग्रोसर फिल्म बन गई है. इसी के साथ 2018 की टॉप 4 ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट में रणवीर सिंह की दो फिल्में शामिल हुई हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के तीनों खान अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें