Video : नेहा कक्कड़ ने कराया ऐसा फोटोशूट, साथ खड़े सोनू निगम रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow1486967

Video : नेहा कक्कड़ ने कराया ऐसा फोटोशूट, साथ खड़े सोनू निगम रह गए हैरान

नेहा ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. नेहा ने अभी हाल ही में सिंगर सोनू निगम के साथ एक फोटोशूट कराया है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्यूट और टैलेंटड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से नेहा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बनी हुई थीं. लेकिन फिलहाल नेहा ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. नेहा ने अभी हाल ही में सिंगर सोनू निगम के साथ एक फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में नेहा ब्लैक कलर के गाउॅन में और सोनू ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. लेकिन शूट खत्म होते ही नेहा सबके सामने गाउन उतार कर पैंट में आ जाती हैं. नेहा के इस अंदाज को देखकर सोनू निगम हैरान रह जाते हैं. 

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शूट वीडियो को शेयर किया है. नेहा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

...तो इसलिए हुआ था नेहा कक्कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से Breakup

 

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फिलहाल नेहा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं. 

बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. इसके अलावा भी दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरे हुए हैं. नेहा काफी इमोशनल लड़की हैं और इसका अंदाजा उन पोस्‍ट देखकर पता चलता है जिन्‍हें बाद में नेहा ने डिलीट कर दिया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news