जब सलमान खान के इस बात से शर्मिंदा हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- 'आज भी मारते हैं ताना'
Advertisement

जब सलमान खान के इस बात से शर्मिंदा हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- 'आज भी मारते हैं ताना'

सोनाक्षी सिन्हा ने इस शो पर बताया कि सलमान से उनकी पहली मुलाकात कहां और कब हुई थी. उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया कि उन्हें पहली फिल्म का ऑफर कैसे मिले.

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सोनाक्षी एक पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले कर रही हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मिलाजुला असर देखने को मिला है. इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा और रैपर बादशाह भी नजर आ रहे हैं. बता दें, सोनाक्षी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करती नजर आई थीं. इसी बीच वह एक टीवी शो पर पहुंची तो वहां उन्होंने बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान को लेकर एक खुलासा किया. उन्होंने इस शो पर बताया कि सलमान से उनकी पहली मुलाकात कहां और कब हुई थी. उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया कि उन्हें पहली फिल्म का ऑफर कैसे मिले.

fallback

इसलिए हो गई थीं शर्मिंदा
इस शो पर सोनाक्षी ने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले वह एक फैशन शो में ऑडियंस मैनेजर के रूप में काम कर रही थीं. इसी शो पर सलमान खान की उन पर नजर पड़ी. हालांकि सलमान पहले से जानते थे कि वह शत्रुध्न सिन्हा की बेटी हैं, इसके बावजूद उन्होंने सोनाक्षी से मुलाकात की और कहा अपना वेट जरा लूज कर लो क्योंकि मैं तुम्हें जल्द ही एक फिल्म में लेने वाला हूं. इसके बाद सोनाक्षी ने जमकर मेहनत करते हुए अपना वजन कम लिया. वजन कम होने के बाद सलमान ने सोनाक्षी ने ट्रीट मांगा, लेकिन उस वक्त सोनाक्षी के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह सलमान खान को ट्रीट दे सकें, जिसके बाद सोनाक्षी शर्मिंदा हो गई थीं.

सलमान अब तक मारते हैं ताना
सोनाक्षी ने आगे बताया कि उस दिन से लेकर अब तक उन्होंने सलमान खान को ट्रीट नहीं दिया है, जिसके लिए सलमान खान आज भी ताना मारते हैं. बता दें, फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सोनाक्षी एक पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी, बादशाह और वरुण शर्मा के अलावा प्रियांश जोरा, अन्नू कपूर, नादिरा जहीर बब्बर और कुलभूषण खरबंदा अहम भूमिकाओं में हैं. निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म करने वाली शिल्पी दासगुप्ता ने इस फिल्म में सेक्स क्लिनिक के बहाने सेक्स जैसे टैबू पर 'बात तो करो' टैगलाइन के साथ कॉमिडी परोसनी की भरपूर कोशिश की है और बहुत हद तक वह इसमें सफल भी साबित हुई हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news