'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग में बिजी हुए अक्षय कुमार, कैटरीना ने लीक कर दी PHOTO
Advertisement
trendingNow1582913

'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग में बिजी हुए अक्षय कुमार, कैटरीना ने लीक कर दी PHOTO

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच अक्षय ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का क्लाइमेक्स शूट करना शुरू कर दिया है.

'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग में बिजी हुए अक्षय कुमार, कैटरीना ने लीक कर दी PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा मेहनत करने वाले और एनर्जेटिक माने जाने वाले एक्टर्स में से एक हैं. लेकिन वह इस बात को आए दिन अपने कारनामों से साबित भी करते रहते हैं. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच अक्षय ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का क्लाइमेक्स शूट करना शुरू कर दिया है.

बीते दिनों अक्षय इस फिल्म की शूटिंग के चलते हैदराबाद पहुंचे हैं. जिसके बाद फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है. यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Now Shooting  #sooryavanshi #onset @itsrohitshetty @akshaykumar @karanjohar

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना (Katrina Kaif) की वॉल पर नजर आने वाली यह तस्वीर इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें अक्षय कुमार के किरदार के नाम का राज खुल चुका है. फिल्म में अक्षय का नाम 'वीर सूर्यवंशी' है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘अब सूर्यवंशी की शूटिंग कर रही हूं.’

fallback

बता दें कि पहले यह फिल्म इस साल ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिर सलमान की 'दबंग 3' से टकराहट बचाने के लिए फिल्म को आगे के लिए टाल दिया गया है. फिल्म के निर्माता करण जोहर और रोहित शेट्टी हैं, अब ये फिल्म 27 मार्च, 2020 में रिलीज होगी. 

यह भी देखें

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news