Bigg Boss के भाई-बहन के बीच पड़ी दरार, श्रीसंत ने दीपिका कक्कड़ को किया अनफॉलो
topStorieshindi

Bigg Boss के भाई-बहन के बीच पड़ी दरार, श्रीसंत ने दीपिका कक्कड़ को किया अनफॉलो

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और क्रिकेटर श्रीसंत की मुलाकात बिग बॉस के सीजन 12 में हुई. 

Bigg Boss के भाई-बहन के बीच पड़ी दरार, श्रीसंत ने दीपिका कक्कड़ को किया अनफॉलो

नई दिल्ली : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और क्रिकेटर श्रीसंत की मुलाकात बिग बॉस के सीजन 12 में हुई. बिग बॉस के घर में दोनों दोस्त बने और फिर दोस्ती भाई-बहन के मजबूत रिश्ते में तबदील हो गई. दोनों को घर और बाहर दोनों ही जगह काफी सपोर्ट मिला और ये जोड़ी बिग बॉस के फिनाले राउंड में पहुंची. श्रीसंत तो नहीं जीते लेकिन उनकी बहन दीपिका कक्कड़ शो की विनर बनीं. इस जीत पर श्रीसंत ने कहा था कि मुझे तुम पर गर्व है लेकिन अब लगता है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. 

एक इंटरव्यू के दौरान श्रीसंत ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि दीपिका को उन्होंने इसलिए अनफॉलो किया है क्योंकि दीपिका ने उनकी पत्नी भुवनेश्वरी को अनफॉलो कर दिया है. श्रीसंत ने कहा कि मेरी पत्नी मेरा सबकुछ हैं और उनका सम्मान मेरे लिए सबसे पहले आता है. 

श्रीसंत ने आगे कहा कि दीपिका के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ के साथ बदतमीजी करते हैं और ऐसे में दीपिका ने ट्रोलर्स के खिलाफ कुछ नहीं कहा तो मेरे पास और कोई ऑप्शन नहीं बचा था. श्रीसंत ने कहा कि वो हमेशा मेरी बहन रहेंगी लेकिन मैं इस बारे में दीपिका से कुछ नहीं कहना चाहता. 

मजाक उड़ाए जाने के बावजूद श्रीसंत ने कहा- 'हॉलीवुड में काम करना चाहता हूं'

बता दें कि दीपिका ने बिग बॉस के फिनाले के बाद अपने भाई श्रीसंत के लिए एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें दीपिका ने लिखा कि मेरे लिए गर्व की बात है कि हम दोनों टॉप टू में पहुंचे. भाई आपको शुक्रिया मेरा हर कठिन स्थिति में साथ देने के लिए. हमारे बीच कैसी भी ऊंच-नीच आई हो लेकिन हम दोनों हमेशा के दूसरे के साथ खड़े रहे और यही हमारी ताकत रही. मैं हमेशा तुम्हारी बहन रहूंगी. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news