Sunny Deol ने दी सफाई, कहा- Deep Sidhu से नहीं है कोई वास्ता
Advertisement

Sunny Deol ने दी सफाई, कहा- Deep Sidhu से नहीं है कोई वास्ता

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पर दिल्ली हिंसा में शामिल होने के आरोप लग रहे हैं. इसके साथ ही सनी देओल (Sunny Deol) के साथ एक्टर की फोटो भी वायरल हो रही है. इस पर सनी देओल ने ट्वीट कर सफाई दी है. 

सनी देओल (Sunny Deol) और दीप सिद्धू (Deep Sidhu).

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के नाम पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में प्रदर्शनकारी किसानों ने जमकर उत्पात मचाया. कृषि कानूनों (Agriculture Laws) का विरोध कर रहे किसानों का एक समूह ट्रैक्टर्स के साथ लाल किले पर पहुंच गया. लाल किले पर प्रदर्शनकारियों ने अपना धार्मिक झंडा लगा दिया. अब आदोलनकारियों की जमकर आलोचना हो रही है. इस हिंस के बीच पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का नाम सामने आ रहा है. 

दीप सिद्धू का हो रहा विरोध

कहा जा रहा है कि जब लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया गया, तब वो वहां मौजूद थे और उन्‍होंने लोगों का साथ दिया. इस बात को लेकर एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का जमकर विरोध हो रहा है. 

सनी देओल ने दी सफाई

अब इस पर बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट किया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि दीप सिद्धू से उनके परिवार का कोई कनेक्शन नहीं है. सन्नी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. दीप सिद्धू को लेकर सनी देओल ने ट्वीट में लिखा, 'आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी 6 December को Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है. जय हिन्द.'

चुनावी रैलियों में सनी के साथ आते थे नजर

बता दें, सनी देओल (Sunny Deol) ने साल 2019 में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. वे इस चुनवा में जीते भी. उन दिनों दीप सिद्धू (Deep Sidhu) उनके सहयोगी थे. वे अक्सर साथ नजर आते थे, लेकिन किसान आंदोलन में जब दीप सिद्धू (Deep Sidhu) शामिल हुए तो सनी देओल ने उनसे दूरी बना ली. अब दोनों की पुरानी फोटोज वायरल हो रही हैं.  

फेसबुक पोस्‍ट में किया ये दावा 

दीप सिद्धू पर आरोप है कि उन्‍होंने किसानों को लाल किले की तरफ मार्च करने के लिए उकसाया. हालांकि, गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के दौरान लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराये जाने की घटना पर दीप सिद्धू ने मंगलवार को प्रदर्शनकारियों के कृत्य का यह कहकर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था. 

ये भी पढ़ें: Delhi Violence: ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा पर Kangana Ranaut ने किए ऐसे-ऐसे Tweets

VIDEO

Trending news