फिर दिखी सुशांत सिंह राजपूत की क्यूट स्माइल, इस दिन रिलीज होगी 'दिल बेचारा'

डेब्यू स्टार संजना सांघी के साथ रोमांटिक अंदाज में जारी हुआ फिल्म का फर्स्टलुक

फिर दिखी सुशांत सिंह राजपूत की क्यूट स्माइल, इस दिन रिलीज होगी 'दिल बेचारा'
ऐसा होगा सुशांत और संजना का अंदाज, फोटो साभार: ट्विटर@taranadrash

नई दिल्ली: हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'सोनचिड़िया' में एक खूंखार डकैत की भूमिका निभाई, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रही लेकिन सुशांत की एक्टिंग ने काफी तारीफें बटोरी. वहीं अब जल्द ही सुशांत पिछले किरदार से पूरी तरह अलग एक रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है. 

सुशांत और संजना सांघी की अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. जी हां सुशांत ने एक बार फिर 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' के बाद अपने नए क्लेवर से फैंस को सरप्राइज दिया है. सुशांत इस फिल्म में बेहद क्यूट और रोमांटिक दिख रहे हैं. वहीं संजना के साथ उनकी जोड़ काफी अट्रेक्टिव नजर आ रही है. 


फोटो साभार: ट्विटर@taranadrash

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया वॉल से फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी शेयर करते हुए फिल्म की एक तस्वीर भी शेयर की है. तरण ने अपनी पोस्ट में बताया कि यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी. 

इस तस्वीर में दिखना वाला दूसरा चेहरा एक्ट्रेस संजना सांघी का है. इस फिल्म से संजना बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि रॉकस्टार और हिंदी मीडियम में संजना सांघी ने काफी अहम लेकिन छोटे किरदार निभाए हैं. लेकिन अब ‘दिल बेचारा’ में संजना लीड रोल में दिखाई देंगे वाली हैं.


 इस फिल्म से संजना बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं, फोटो साभार: ट्विटर@taranadrash

अजय देवगन से होगी टक्कर 
इस रिलीज डेट के सामने आने के बाद इस फिल्म को लेकर एक बेहद जरूरी बात सामने आई है कि यह फिल्म अब अजय देवगन की बिग बजट फिल्म 'तानाजी: द अनसग वॉरियर' से टकराएगी. क्योंकि 'तानाजी' 22 नवंबर को रिलीज की जा रही है. ऐसे में दर्शकों के लिए लगातार दो हफ्ते तक एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलेगा. 


फिल्म का नाम पहले ‘कीजी और मन्नी’ रखा गया था, फोटो साभार:INSTAGRAM@sanjanasanghi96

बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले ‘कीजी और मन्नी’ रखा गया था. इसके बाद अब इस फिल्म नाम ‘दिल बेचारा’ फाइनल किया गया है. ये फिल्म मशहूर उपन्यास ‘फॉल्ट इन आर स्टार्स’ पर आधारित है. इस फिल्म को मुकेश छाबरा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें