20 साल बाद दिलबर गाने पर फिर दिखा सुष्मिता का जलवा, VIDEO देखकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow1443949

20 साल बाद दिलबर गाने पर फिर दिखा सुष्मिता का जलवा, VIDEO देखकर उड़ जाएंगे होश

दिलबर का रीमिक्स बेहद बेहतरीन तरीके से बनाया गया है. नोरा ने भी गाने में बहुत अच्छा काम किया है. गाने में उनके डांस मू्व्ज बेहद अच्छे हैं.

फोटो साभारः twitter/@sushmitasen47

नई दिल्लीः जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते' बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल न दिखा सकी हो, लेकिन फिल्म का गाना 'दिलबर-दिलबर' आजकल हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है. यहां तक की सेलिब्रिटीज पर भी इस गाने का खासा खुमार देखने को मिल रहा है. 20 साल पहले सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया यह गाना 90 के दशक में भी सुपरहिट रहा था. ऐसे में नोरा फतेही के बेली डांस के तड़के के साथ यह गाना एक बार फिर दर्शकों को पेश किया गया तो दर्शकों ने भी इसे काफी पसंद किया. वहीं आम दर्शकों के साथ ही सुष्मिता सेन को भी यह गाना खूब पसंद आया है. तभी तो सुष्मिता ने एक बार फिर इस गाने पर डांस किया है.

सत्यमेव जयते हुई रिलीज, फिल्म में ऐंग्री यंग मैन की भूमिका में दिखे जॉन अब्राहम

दिलबर हमेशा से एक एहसास
सुष्मिता सेन ने इस गाने पर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में सुष्मिता ने दिलबर-दिलबर के रीमिक्स पर अपने ऐब्ज फ्लॉन्ट करते हुए बैली डांस कर रही हैं. सुष्मिता ने यह वीडियो वर्कआउट के दौरान बनाया है. वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'दिलबर हमेशा से एक एहसास रहा है.' बता दें 90 के दशक में यह गाना सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. इस गाने के आने के बाद ही लोग सुष्मिता के दीवाने हो गए थे. 

सुष्मिता सेन के साथ एक लड़के ने की थी ऐसी हरकत, कहा- 'भीड़ में हम भी नहीं हैं Safe'

दिलबर का रीमिक्स आया पसंद
वहीं जब लैक्में फैशन वीक के दौरान सुष्मिता सेन से दिलबर के रीमिक्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि 'दिलबर का रीमिक्स बेहद बेहतरीन तरीके से बनाया गया है. नोरा ने भी गाने में बहुत अच्छा काम किया है. गाने में उनके डांस मू्व्ज बेहद अच्छे हैं. अगर इस गाने की फेवरेट लाइन की बात करूं तो मेरी दो फेवरेट लाइन हैं और इन दोनों ही लाइनों में खूबसूरत डांस स्टेप्स डाले गए हैं, लेकिन बात अगर फेवरेट की करूं तो आज भी गाने का ओरिजनल वर्जन ही मेरा फेवरेट है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news