Salman Khan के साथ 'चुनरी-चुनरी' गाना शूट करते हुए कांप गई थीं सुष्मिता सेन, बर्फीली हवाओं में जम गई थी एक्ट्रेस की कुल्फी
Advertisement
trendingNow12119575

Salman Khan के साथ 'चुनरी-चुनरी' गाना शूट करते हुए कांप गई थीं सुष्मिता सेन, बर्फीली हवाओं में जम गई थी एक्ट्रेस की कुल्फी

Sushmita Sen Biwi No 1: सुष्मिता सेन ने जब सलमान खान के साथ 'बीवी नंबर 1' का गाना 'चुनरी-चुनरी' शूट किया था, तो एक्ट्रेस की ठंड के मारे हालत खराब हो गई थी. बर्फीली हवाओं के बीच सुष्मिता ने केवल लहंगा-चोली पहना था और सलमान खान पूरी तरह से कपड़ों से लदे हुए थे. 

सुष्मिता सेन

Sushmita Sen and Salmna Khan Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का गाना 'चुनरी चुनरी' तो आप सभी को याद होगा ही. खूबसूरत लोकेशन, ग्लैमरस अवतार में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और डैशिंग सलमान खान ने इस गाने को हिट बना दिया था. आज सालों बाद भी 'बीवी नंबर 1' का गाना 'चुनरी-चुनरी' लोगों की जुबां पर छाया रहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब यह गाना शूट हो रहा था, तब हांड कंपा देने वाली थी. और सुष्मिता सेन ने बिना गर्म कपड़ों के सिर्फ लहंगा-चोली में गाना शूट किया था. वहीं सलमान खान (Salman Khan) कपड़ों से लदे हुए थे.

कड़कड़ाती ठंड में सुष्मिता सेन की जमी कुल्फी!

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Movies) ने कुछ समय पहले पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया था, जहां एक्ट्रेस ने 'बीवी नंबर 1' के गाने चुनरी-चुनरी का किस्सा सुनाया था. सुष्मिता का कहना था कि अमेरिका में गाने की शूट के दौरान हम ठंड से ठिठुर रहे थे. 'चुनरी-चुनरी' में सलमान खान ने पोलो नेक और फिर ब्लेजर पहना था. कई लेयरिंग और कपड़ों से लदे होने के बाद सलमान ने शूट किया था. लेकिन वह सिर्फ लंहगा-चोली में थीं. ऐसे में बर्फीली हवाओं के बीच एक्ट्रेस की कंपकंपी छूट गई थीं और वह एकदम जम गई थीं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Biwi No. 1) ने किस्सा बताते हुए साथ ही कहा था कि उन्हें पहली बार में 'चुनरी-चुनरी' गाना पसंद नहीं आया था. 

'चुनरी-चुनरी' गाना नहीं था सुष्मिता सेन को पसंद!

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Interview) ने अपने इंटरव्यू में बताया था, जब 'बीवी नंबर 1' का 'चुनरी चुनरी' गाना उन्होंने पहली बार सुना तो उन्हें कुछ खास नहीं लगा था, पर बाद में वह गाने के लिए तैयार हो गई थीं. क्योंकि सलमान खान और डायरेक्टर डेविड धवन को विश्वास था कि यह गाना हिट होगा. सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में वेब सीरीज आर्या के सीजन 3 में नजर आईं.

Trending news