इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई, फोटो शेयर कर लिखा LoveBirds
Advertisement
trendingNow1492199

इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई, फोटो शेयर कर लिखा LoveBirds

सुष्मिता सेन के भाई राजीव की जिंदगी में भी कोई आ गया है. टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव के दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं उनके घर एक और खुशखबरी आई है. सुष्मिता सेन के भाई राजीव की जिंदगी में भी कोई आ गया है. टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव के दूसरे को डेट कर रहे हैं. राजीव ने चारू को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक क्यूट फोटो शेयर की है. बता दें कि चारू टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. चारू इन दिनों एक टीवी शो में कर्ण की पहली पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं. 

राजीव ने अपने इंस्टा पर चारू की तस्वीर साझा करते हुए लिखा 'लवबर्ड्स'. राजीव और असोपा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है. 

Video: Boyfriend रॉमन शॉल के साथ कुछ यूं एक्‍सरसाइज करते नजर आईं सुष्मिता सेन 

fallback

खबरों की मानें तो चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों का रिश्ता चल पड़ा. दोनों 11 जनवरी को रोमांटिक डेट पर गए जहां कि फोटो शेयर करते हुए राजीव ने लिखा कि फाइनली वी मेट. 

fallback

बता दें कि राजीव सेन से पहले चारू असोपा की नीरज मालविया से सगाई हुई थी, लेकिन उनका ये रिश्ता नहीं चला और दोनों ने सगाई तोड़ दी. वहीं राजीव सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news