close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की राममंदिर पर बनाई फिल्म पर सेंसर की मुहर, इस दिन होगी रिलीज

राममंदिर पर सैय्यद वसीम रिजवी की फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की राममंदिर पर बनाई फिल्म पर सेंसर की मुहर, इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी द्वारा अयोध्या के राम मंदिर पर बनाई गई फिल्म 'राम जन्मभूमि' को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है. यह फिल्म 29 मार्च को पूरे देश में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी खुद वसीम रिजवी ने लिखी है. इसका निर्माण भी उन्होंने ही किया है. 

रिजवी ने बताया कि इस फिल्म में राम मंदिर आंदोलन से जुड़ी विभिन्न घटनाओं को शामिल किया गया है. फिल्म को अयोध्या के कई महत्वपूर्ण स्थलों पर भी फिल्माया गया है. उन्होंने बताया कि सनोज मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज जोशी, गोविंद नामदेव, नाजनीज पाटनी और राजवीर सिंह प्रमुख किरदारों में हैं.

यदि मदरसे बंद नहीं हुए तो आधे से ज्'€à¤¯à¤¾à¤¦à¤¾ मुस्लिम ISIS समर्थक हो जाएंगे: वसीम रिजवी

वसीम ने बताया कि यह फिल्म राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले इस्लाम धर्म के ठेकेदारों पर करारा प्रहार करेगी. हम इस फिल्म में वह सब कुछ दिखा रहे हैं, जो एक सभ्य मुस्लिम समाज में नहीं होना चाहिए. रिजवी ने कहा कि फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी होने के बाद उन्हें कई धार्मिक संगठनों से कानूनी नोटिस के साथ ही अंडरवल्र्ड से फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने की धमकियां मिल चुकी हैं. 

बता दें कि वसीम पहले भी राम मंदिर को लेकर ऐसे बयान दे चुके हैं जिससे मुस्लिम समाज ने उनका विरोध किया था. वहीं नवंबर 2018 में वसीम उस समय चर्चा में आ गए जब उन्होंने सरकार को हिंदू मुस्लिम विवाद को शांत करने को लेेेेकर एक फार्मुला लेटर लिखा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें