तापसी पन्नू को अभी भी नहीं है सुपरस्टार बनने पर यकीन! बोलीं- 'छोटी सी जीत'
topStorieshindi

तापसी पन्नू को अभी भी नहीं है सुपरस्टार बनने पर यकीन! बोलीं- 'छोटी सी जीत'

कल बुधवार को तापसी पन्नू की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर सामने आ चुका, जिसके बाद से लगातार तापसी और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की तारीफें हो रही हैं...

तापसी पन्नू को अभी भी नहीं है सुपरस्टार बनने पर यकीन! बोलीं- 'छोटी सी जीत'

नई दिल्ली: कल बुधवार को तापसी पन्नू की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर सामने आ चुका, जिसके बाद से लगातार तापसी और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की तारीफें हो रही हैं. उनकी बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बदला' और 'गेम ओवर' में भी उनकी जमकर तारीफ हुई थी. लेकिन इस सबके बावजूद तापसी को अपने सुपरस्टार होने की बात पर यकीन नहीं है. 

तापसी पन्नू का कहना है कि वह इस बारे में अभी भी निश्चित नहीं है कि वह एक सुपरस्टार है भी या नहीं, लेकिन वह इस बात को मानती हैं कि फिल्मों में उनकी सफर का आकलन किसी जीत से कम नहीं है. एक ट्विटर पोर्टल के सवालों का जवाब देते हुए तापसी ने कहा, "सुपरस्टार होने के बारे में तो नहीं कह सकती, लेकिन किसी ने मेरे इस सफर का इस तरह से मूल्यांकन करने और लिखने का समय निकाला यह मेरे लिए एक छोटी सी जीत ही है."

31 वर्षीय तापसी साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'जुम्मान्धी नंदम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारत की कई जानी-मानी फिल्मों में काम किया जिसमें 'पाण्डेम कोल्लू', 'पॉलिटिकल राउडी' और 'मिस्टर परफेक्ट' जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाई.

Taapsee Pannu

आने वाले समय में तापसी 'सांड की आंख' में नजर आएंगी जो दुनिया के सबसे उम्रदराज शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news