टीवी एक्ट्रेस जगी जॉन घर के किचन में मृत पाई गईं, पुलिस जांच में जुटी

जगी का शव को पड़ोसी ने देखा क्योंकि जगी के फ्रेंड ने पड़ोसी को फोन करके देखने को कहा था क्योंकि वह उनका फोन काफी लंबे समय से नहीं उठा रही थीं. पड़ोसी ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी. 

टीवी एक्ट्रेस जगी जॉन घर के किचन में मृत पाई गईं, पुलिस जांच में जुटी
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : टीवी कलाकार और सेलिब्रिटी शेफ जगी जॉन (Jagee John) अपने घर में मृत पाई गई हैं. वह केरल के कुरवनकोरम में एक फ्लैट लेकर अपनी मां के साथ रहती थीं. वह फ्लैट के किचन में मृत पाई गईं. पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है.

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक- पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. मंगलवार को पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद इस केस पर कुछ कहना संभव हो पाएगा. शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं. बेटी की मौत से मां सदमे में है. किसी भी सवाल का जवाब देने की स्थिति में वह नहीं हैं. जिस समय बेटी की मौत हुई मां घर में ही थीं. जगी की मां यह कहकर बेहोश हो गईं कि उनकी बेटी किचन में कुकिंग कर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagee John (@jageejohn) on

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक- जगी का शव को पड़ोसी ने देखा क्योंकि जगी के फ्रेंड ने पड़ोसी को फोन करके देखने को कहा था क्योंकि वह उनका फोन काफी लंबे समय से नहीं उठा रही थीं. पड़ोसी ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी.  45 साल की जगी टेलीविजन पर कुकरी शो करती थीं. वह होस्ट, सिंगर, मॉडल और मोटिवेशनल स्पीकर भी थीं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.