close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस दिन से देखिए 'लीला' का दूसरा सीजन, फिर से हुमा कुरैशी बिखेरेंगी जलवा

प्रयाग अकबर की किताब पर आधारित 'लीला' में सिद्धार्थ, राहुल खन्ना, संजय सूरी और आरिफ जकारिया भी हैं. दीपा मेहता क्रिएटिव एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

इस दिन से देखिए 'लीला' का दूसरा सीजन, फिर से हुमा कुरैशी बिखेरेंगी जलवा
14 जून से नेटफ्लिक्स पर दिखेगा 'लीला' का दूसरा सीजन (फोटो साभारः हुमा कुरैशी, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अभिनीत 'लीला' 14 जून को वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को अपनी अगली भारतीय ओरिजनल सीरीज 'लीला' की रिलीज की तारीख का ऐलान किया. प्रयाग अकबर की किताब पर आधारित 'लीला' में सिद्धार्थ, राहुल खन्ना, संजय सूरी और आरिफ जकारिया भी हैं. दीपा मेहता क्रिएटिव एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

क्या कहना है हुमा का
शालिनी का किरदार निभाने को लेकर हुमा रोमांचित हैं जो शक्ति, शिष्टता और आशावाद का अनूठा संयोजन है जिसे उसने हर तरह की तमाम रुकावटों के बाद पाया है. हुमा ने एक बयान में कहा, "ऐसा किरदार निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है जिसने न केवल मेरे अंदर के कलाकार को उभारा बल्कि कई युवा महिलाएं इससे जुड़ाव महसूस करेंगी."

लगातार 14-16 घंटे शूटिंग करती थीं हुमा
सीरीज का निर्देशन दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने किया है. वहीं, हुमा कुरैशी का कहना है कि दीपा मेहता के शो 'लीला' की शूटिंग करना उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है. हुमा ने कई प्रस्ताव ठुकराए और अपना पूरा छह महीने का समय इस शो को दिया. हुमा ने एक बयान में कहा, "यह बहुत मुश्किल भरी शूटिंग थी, जब कभी-कभी हम लगातार 14-16 घंटे शूटिंग करते थे."

शूटिंग पर फोन स्विच ऑफ कर देती थीं हुमा
उन्होंने कहा, "ध्यान न भटके इसलिए शूटिंग पर मैं अक्सर फोन स्विच ऑफ कर देती थी. मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ इस किरदार को निभाना चाहती थी." 'लीला' पिछले साल सिंगापुर में एक कॉन्फ्रेंस में नेटफ्लिक्स द्वारा घोषित किए गए एशिया में बने 17 ओरिजनल शोज का हिस्सा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें