close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया पर छाईं जायरा वसीम! जानिए वजह...

अपनी अंतिम फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' का ट्रेलर रिलीज होते ही एक बार फिर से जायरा वसीम (Zaira Wasim) सोशल मीडिया पर छा गई हैं...

'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया पर छाईं जायरा वसीम! जानिए वजह...
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: दंगल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बीते दिनों अपने एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला सोशल मीडिया पर सुनाकर हडकंप मचा दिया था लेकिन अब उनकी अंतिम फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' का ट्रेलर रिलीज होते ही एक बार फिर से जायरा वसीम (Zaira Wasim) सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. जहां कुछ लोग जायरा वसीम (Zaira Wasim) की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ने उनके ऐलान को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.  

जायरा वसीम (Zaira Wasim) को लेकर अब पूरे सोशल मीडिया को दो भागों में बंटा हुआ देखा जा सकता है. कुछ लोग तो ट्रेलर में नजर आ रही जायरा वसीम (Zaira Wasim) की एक्टिंग के मुरीद हुए जा रहे हैं तो कुछ को उनका फिल्मी दुनिया छोड़ने का ऐलान एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है. देखिए क्या कह रहे हैं जायरा के बारे में सोशल मीडिया यूजर्स...

 

 

 

तारीफ भी मिली

ये लिखकर जायरा ने मचाया था तहलका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

बता दें कि 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है. 

बता दें कि इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें