YouTube पर छाया जुबीन गर्ग और एंजेल राय का यह गाना, लाखों बार देखा गया VIDEO
topStorieshindi

YouTube पर छाया जुबीन गर्ग और एंजेल राय का यह गाना, लाखों बार देखा गया VIDEO

सिंगर जुबीन गर्ग और एंजेल राय का एक नया गाना 'एक नजर' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस रोमांटिक म्यूजिक विडियो को Zee Music Company द्वारा रिलीज किया गया है.

YouTube पर छाया जुबीन गर्ग और एंजेल राय का यह गाना, लाखों बार देखा गया VIDEO

नई दिल्ली: कंगना रनौत और इमरान हाशमी स्टारर डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म 'गैंगस्टर' के हिट गाने 'या अली' से मशहूर हुए सिंगर जुबीन गर्ग और एंजेल राय का एक नया गाना 'एक नजर' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस रोमांटिक म्यूजिक विडियो को Zee Music Company द्वारा रिलीज किया गया है. इस सिंगल 'एक नजर' के सिंगर्स हैं जुबीन गर्ग और एंजेल राय. इसके म्यूजिक विडियो में एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम से फेमस हुए विवेक बोरा और एंजेल राय नजर आ रहे हैं. 

30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इसके अलावा एंजेल राय कई और विडियो म्यूजिक एल्बम पर काम कर रही हैं. इस गाने के संगीतकार अभिनव बोरा, डायरेक्टर पपलू दास, कांसेप्ट और लिरिक्स राइटर रीता राय हैं, जबकि इसे स्ट्रिंग एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है. इस सिंगल के डीओपी बितुल दास, मेकअप मैन दीप शिखा और कौसट्यूम डिजाइनर भास्कर हैं. इसके पोस्टर से ही यह लग रहा था कि म्यूजिक विडियो में विवेक बोरा और एंजेल राय की केमिस्ट्री कमाल करेगी. यह एक रोमांटिक नंबर है, जिसे जुबीन और एंजेल ने बड़े मेलोडियस अंदाज में गाया है. इस गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जी म्यूजिक इन दिनों एल्बम को प्रोमोट करने और रिलीज करने का एक बहुत बड़ा प्लेटफोर्म बनकर उभरा है. ऐसे में एंजेल राय को पहले से ही उम्मीद थी कि उनका यह एल्बम श्रोताओं और दर्शकों को जरूर पसंद आएगा और उनके दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ेगा. प्यार के एहसास और जज्बात को एक नए अंदाज में प्रस्तुत करता यह गाना एंजेल राय के करियर के लिए एक अहम मोड़ सिद्ध हो सकता है, क्योंकि इसमें न केवल उनकी गायकी की प्रतिभा उभर का सामने आएगी बल्कि उनकी अदाकारी की क्षमता भी दर्शक को नजर आ रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news