यो यो हनी सिंह ने राजस्थानी फोक कलाकारों के साथ किया डांस! VIRAL हो रहा VIDEO

इस वीडियो को खुद हनी सिंह ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जिसमें वह राजस्थान के किसी महल की सैर कर रहे हैं. 

यो यो हनी सिंह ने राजस्थानी फोक कलाकारों के साथ किया डांस! VIRAL हो रहा VIDEO

नई दिल्ली: रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) अपने रैप गानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. उनके कई पुराने गाने भी इस समय तक पार्टीज की जान बने हुए हैं. इसी बीच अब हनी सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह राजस्थान के फोक कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं.  

इस वीडियो को खुद हनी सिंह ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जिसमें वह राजस्थान के किसी महल की सैर कर रहे हैं. वहीं पर कई महिलाएं हनी सिंह के आसपास नजर आ रहीं हैं जो 'केसरिया बालम' गा रही हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Long Live Indian Folk music !! #yoyohoneysingh #yoyo #rajasthan

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

इन वीडियो को शेयर करते हुए हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा है, 'लंबे समय से चला आ रहा भारतीय लोक संगीत!!'. ये वीडियो हनी सिंह के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें, हनी सिंह जिनके ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं, ने कई हिट गाने दिए हैं और 2000 के दशक के अंत से पंजाबी पॉप संगीत में छाए हुए हैं. हनी सिंह ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाया. उन्होंने 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'मिर्जा: द अनटोल्ड स्टोरी' से अभिनय में आगाज किया और दो साल बाद हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में फिल्म 'द एक्सपोज' से कदम रखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Peeyo Datt Ke. Cheers to team #Marjaavaan! #PeeyuDattKe out now: Larjaavaanthemovie

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

हनी सिंह ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया. हालांकि, 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' और 'जोरावर' जैसी फिल्में उन्हें अभिनय जगत में स्थापित नहीं कर सकीं. हनी सिंह अब फिल्मों में और काम नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मैंने अभिनय में हाथ आजमाया और मुझे लगा कि यह मेरे बस का नहीं है. मेरा मानना है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए."

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें