इंटरनेट पर धमाल मचा रहा इन लड़कियों का मूव्स, VIDEO देख आप भी कहेंगे WOW
Advertisement
trendingNow1516091

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा इन लड़कियों का मूव्स, VIDEO देख आप भी कहेंगे WOW

इस वीडियो में लड़कियों ने शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के एक गाने 'हुस्न परचम' गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं. फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने काम किया है.

इस वीडियो को अब तक 257,337 देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में तीन लड़कियों द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वैसे, आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. इस वीडियो को The BOM Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इन लड़कियों ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है. 

2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो में लड़कियों ने शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के एक गाने 'हुस्न परचम' गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं. फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने काम किया है. इस फिल्म गाना 'हुस्न परचम' लोगों के के बीच काफी मशहूर हुआ. 

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में वीडियो में तीनों लड़कियों द्वारा इस गाने पर किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले लाल दिसंबर में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 257,337 देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news