ऐसा VIDEO शेयर कर ट्रोल हुए टाइगर, लोगों ने कहा- 'बॉडी और डांस से कोई ऋतिक नहीं बन जाता'

टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्मों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' और 'बागी-3' की रिलीज को लेकर दबाव में हैं.

ऐसा VIDEO शेयर कर ट्रोल हुए टाइगर, लोगों ने कहा- 'बॉडी और डांस से कोई ऋतिक नहीं बन जाता'
जल्द ही टाइगर ऋतिक के साथ बड़े पर नजर आने वाले हैं. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस को लेकर खबरों में बने रहते हैं. टाइगर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में हाल में टाइगर ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह ऋतिक रोशन के एक पार्टी सॉन्ग 'दीवाना है देखो' पर डांस करते नजर आए. इस वीडियो के शेयर होते ही लोगों ने टाइगर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि सिर्फ बॉडी और डांस से कोई ऋतिक नहीं बन जाता है. 

इन फिल्मों को लेकर को लेकर दबाव में हैं टाइगर
वहीं, टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्मों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' और 'बागी-3' की रिलीज को लेकर दबाव में हैं. उन्होंने 2018 में 'बागी-2' जैसी सफल फिल्म की थी. हाल ही में टाइगर ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'बागी-2' को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद अपनी आगामी फिल्मों को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल. दबाव है क्योंकि मैंने 'बागी-2' के इतना शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं की थी, जो कि इस ने की. एक फ्रेंचाइज के तौर पर 'बागी' सीरीज की फिल्म से लोगों को काफी अपेक्षाएं हैं और सिर्फ यही नहीं, मैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' भी कर रहा हूं जो कि बहुत बड़ी फ्रेंचाइज है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fav movie...fav song! #k3g @hrithikroshan @karanjohar @piyush_bhagat @swainvikram @shaziasamji

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इन दोनों फिल्मों के अलावा टाइगर यशराज प्रोडक्शंस की एक फिल्म में अपने आदर्श ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें