close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस दिन रिलीज होगा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर, सामने आए तीन नए पोस्टर्स

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म के ये तीन नए पोस्टर्स दर्शकों के लिए काफी उत्साह से भर देने वाले हैं, ये पोस्टर्स सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं...

इस दिन रिलीज होगा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर, सामने आए तीन नए पोस्टर्स
टाइगर का लुक है खास, फोटो साभार: Twitter@taranadarsh

नई दिल्ली: लोगों को लंबे समय से टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को लेकर इसके फ्लोर पर आने के बाद से ही सुर्खियां बन रही हैं. वहीं अब इस मचअवेटेड फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हां फिल्म का ट्रेलर अब जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है. कुछ देर पहले फिल्म के नए पोस्टर्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया गया है. फिल्म के तीन नए पोस्टर्स सामने आते ही वायरल हो चुके हैं. 

निर्माताओं ने इस फिल्म के तीन नए पोस्टर्स रिलीज करके इस खबर को दर्शकों के साथ शेयर किया है. जाहिर सी बात है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होना एक बड़ी खबर है तो इस खबर के साथ फिल्म के नए पोस्टर्स तो बनते ही हैं. मेकर्स ने टीजर पोस्टर के जरिए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

सामने आए इन नए पोस्टर्स में से पहले में प्लेग्राउंड में दो स्पोर्ट्स शूज के साथ एक चैलेंज का माहौल नजर आ रहा है. पोस्टर में दिख रहा है कि एक जूता जो नीचे है काफी महंगा है बल्कि ऊपर जो जोता है जूता है वह काफी सस्ता नजर आ रहा है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में शायद अमीरी गरीबी वाला इमोशन भी नजर आने वाला है.  

वहीं दो अन्य पोस्टर्स में से पहले में एक कॉलेज के गेट के सामने फिल्म के लीड स्टार टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. लेकिन इसमें टाइगर का चेहरा नजर नहीं आ रहा बल्कि उनका बैक पोज दिख रहा है. वहीं तारा सुतारिया ने इन दो के बाद तीसरा पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें टाइगर का फ्रंट लुक उसी कॉलेज गेट के सामने नजर आ रहा है. 

एक्ट्रेस का पोस्टर नहीं 
फिल्म की दोनों एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अन्नया पांडे इन तीनों पोस्टर्स के गायब हैं. हालांकि अभी तो यह शुरुआत है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के पहले अभी और भी पोस्टर्स सामने आ सकते हैं. 

यह मोस्ट अवेटेड फिल्म आज से ठीक एक महीने बाद यानी 10 मई को रिलीज होने जा रही है. बता दें कि यह साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें