close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

6 महीने बाद ही अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, कहा- 'स्‍टेज शोज में ठुमके लगाने पड़ते हैं'

अर्शी ने इस मामले में कहा कि दरअसल वह राजनीति में नहीं आना चाहती थीं, क्‍योंकि वे एक कलाकार हैं और कलाकार को पब्लिक में स्‍टेज शोज करने पड़ते हैं, ठुमके लगाने पड़ते हैं, बिकनी पहननी पड़ती है.

6 महीने बाद ही अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, कहा- 'स्‍टेज शोज में ठुमके लगाने पड़ते हैं'
अर्शी खान ने भारतीय नेशनल कांग्रेस को 6 महीने बाद ही छोड़ दिया.

नई दिल्ली: अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी को लेकर हिंदुस्‍तान के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान ने आखिरकार इस बात का खुलासा कर ही दिया कि उन्‍होंने क्यों भारतीय नेशनल कांग्रेस को 6 महीने बाद ही छोड़ दिया. अर्शी ने इस बात का खुलासा संदीप कुमार की अपकमिंग फिल्‍म ‘रहम दिल कातिल’ के सेट पर एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग के दौरान की. अर्शी ने इस मामले में कहा कि दरअसल वह राजनीति में नहीं आना चाहती थीं, क्‍योंकि वे एक कलाकार हैं और कलाकार को पब्लिक में स्‍टेज शोज करने पड़ते हैं, ठुमके लगाने पड़ते हैं, बिकनी पहननी पड़ती है. यह लाइफ स्‍टाइल एक नेता के लिए सही नहीं हो सकता. इसलिए मैंने राजनीति में आने से तौबा कर लिया.

अर्शी खान ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके सपने में आकर कमल देने की बात पर हंसकर कहा कि वो मजाक था, लेकिन मोदी जी के कार्यों से काफी खुश हूं. देश का पूरा आवाम उन्‍हें पसंद करता है, तो मैं बेवकूफ हूं जो उनकी बुराई करूंगी. उन्‍होंने देश हित में कई महत्‍वपूर्ण काम किए हैं. कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 हटाना ऐतिहासिक कदम था, जिससे वहां के हालात बदलेंगे. वहीं, पाकिस्‍तान में परफॉर्म करने पर कलाकारों द्वारा मीका को बैन किए जाने के बाद शिल्‍पा शिंदे के बयान हो उन्‍होंने कलाकार के रूप में सही बताया, लेकिन ये भी कहा कि भारत-पाकिस्‍तान के बीच जो हालात हैं, उसमें वह परफॉर्मेंस के लिए पाकिस्‍तान कभी नहीं जाएंगी.

आपको बता दें कि अर्शी खान ने रविवार को सिल्‍वर 9 मूवीज प्रस्‍तुत फिल्‍म 'रहम दिल कातिल' के लिए एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग फ्यूचर स्‍टूडियो 17/18 कामा इंडस्‍ट्रीयल इस्‍टेट, गोरेगांव, मुंबई में की है, जहां वे कोरियोग्राफर राजू शबाना के डांस स्‍टेप से सेट पर धमाल मचाया. फिल्‍म के प्रोड्यूसर मुकेश मल्‍होत्रा हैं. सह निर्माता आखिलेश पांडेय, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजा अली और प्रदीप कुमार, स्टिल फोटोग्राफर अशोक मेहता व डीओपी राजेंद्र शर्मा हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि फिल्‍म में शाहबाज खान, गुरलीन चोपड़ा, जुबीर के खान, अर्शी खान, वैभव माथुर, मनोज टाइगर, सतीश शर्मा, वर्षा शर्मा, सिकंदर खन और असरानी मुख्‍य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें