close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

न गोरी न गुलाबी फिर भी &TV की यह ''गुड़िया पड़ेगी सभी पर भारी''

"गुड़िया हमारी सभी पर भारी" से सारिका बहरोलिया छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं .

न गोरी न गुलाबी फिर भी &TV की यह ''गुड़िया पड़ेगी सभी पर भारी''

नई दिल्‍ली: &TV एक बार फिर अपने देसी और दमदार स्वाद के साथ "गुड़िया हमारी सभी पर भारी" शो लेकर आ रहा है. यह एक हल्का फुल्का ड्रामा है जिसमें हमें मध्यप्रदेश की बुंदेलखंडी भाषा की झलक देखने को मिलेगी. इस सीरियल में एक्‍ट्रेस सारिका बहरोलिया लीड किरदार यानी गुड़ि‍या के किरदार में नजर आएंगी. वहीं एक्‍टर सरताज गिल मुद्दु के किरदार में समता सागर और रवि महाशब्दे गुड़िया के माता पिता के किरदार में नजर आएंगे. यह कहानी दर्शकों को गुड़िया के मस्ती भरे सफर पर ले जाएगी, जिसे बुंदेलखंड के देसीपन, रहन-सहन, किरदार, जीवन जीने के तरीके के साथ बुना गया है. 

आपको बता दें कि, "गुड़िया हमारी सभी पर भारी" से सारिका बहरोलिया छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही है. अपने इस किरदार और सीरियल को लेकर सारिका ने बताया कि यह एक चुलबुली लड़की की कहानी है, जो हर स्थिति में खुश होने का कोई न कोई बहाना ढूंढ लेती है. वहीं सरताज गिल ने मुद्दु के किरदार को लेकर कहा कि मुद्दु का किरदार सीरियल 'बेगुसराय' और 'एक था राजा, एक थीं रानी' में उनके निभाये गए किरदार से बिल्कुल अलग है. लेकिन वो अपने इस किरदार को एंजॉय कर रहे है. मुद्दु एक ऐसा लड़का है जिसे पहलवानी का शौक है और वह ऐसी लड़की से शादी करना चाहता है जो कि माधुरी दीक्षित जैसी सुंदर हो. 

&TV New Show Gudiya Humari Sabhi Pe Bhaari comming Soon

मुद्दू गांव का रहने वाला एक साधारण युवक है, जोकि अपने पिता की दुकान में उनका हाथ बंटाता है. भले ही बाहर से वह सख्त नज़र आता है, लेकिन अंदर से वह दिल का बहुत कोमल है. पहलवानी को लेकर उसके अंदर गजब का जुनून है, लेकिन घर में कुछ कारण की वजह से वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाया इसमें आगे अपनी बात जोड़ते हुए सरताज ने कहा, ‘मैं अपने फैन्स और दर्शकों से निवेदन करना चाहूंगा कि ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ जरूर देखें.' बता दें कि यह शो 27 अगस्त से रात 9.30 बजे से एण्ड टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.