Ulajh Trailer: 'देशद्रोही' का लगा ठप्पा, क्या जाह्नवी कपूर 'उलझ' में सुलझा पाएंगी सस्पेंस का धागा?
Advertisement
trendingNow12338327

Ulajh Trailer: 'देशद्रोही' का लगा ठप्पा, क्या जाह्नवी कपूर 'उलझ' में सुलझा पाएंगी सस्पेंस का धागा?

Ulajh Trailer: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. स्पाई फिल्म में जाह्नवी कपूर एक आईएफएस अफसर का किरदार निभाती दिख रही हैं, जिसपर 'देशद्रोही' का ठप्पा लग जाता है.

उलझ का ट्रेलर

Janhvi Kapoor Ulajh Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'उलझ' के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक IFS अफसर का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो नेपोटिज्म और गद्दारों दोनों से लड़ती-भिड़ती नजर आ रही हैं. 'उलझ' के ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा तीनों का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. जाह्नवी के साथ-साथ फिल्म में गुलशन दैवेया का किरदार खूब दिलचस्प है. चलिए यहां दिखाते हैं आपको 'उलझ' का ट्रेलर

'उलझ' के ट्रेलर में उलझे हैं सस्पेंस के धागे

'उलझ' (Ulajh Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत एक सुहाना भाटिया नाम की लड़की से होती है, जो हावर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ी होती है और उन्हें सबसे यंग डिप्टी हाई कमिशन्र के तौर पर नियुक्ति मिल जाती है. ऐसे में मुद्दा उठता है कि सुहाना भाटिया के अपाइंटमेंट में नेपोटिज्म का हाथ, क्योंकि वह एक बड़े परिवार से आती हैं.  

IFS पर लगता है देशद्रोह का ठप्पा!

'उलझ' के ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कैसे लंदन की एंबेसी में एक खबरी होता है, जिसकी वजह से हर कोई शक के घेरे में आ जाता है. उलझ में सस्पेंस के धागों को सुलझाने के लिए जाह्नवी कपूर एड़ी से चोटी का दम लगा देती हैं लेकिन उस जाल में खुदी फंस जाती हैं. 'उलझ' के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स और कमाल के एक्सप्रेशन्स के साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Ulajh) नजर आ रही हैं. 

सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan लेना चाह रहे थे इंटरनेशनल सिंगर की जैकेट, Rema ने यूं किया 'पोपट' 

2 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिल्म में जाह्नवी कपूर अपने किरदार को कैसे बेगुनाह साबित करती हैं, यह देखने लायक होगा. 'उलझ' में जाह्नवी कपूर के साथ गुलशन दैवेया, मियांग चैंग और रोशन मैथ्यू अहम रोल में नजर आ रही हैं. जंगली प्रोडक्शन की फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

कौन हैं रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह? फिल्मी दुनिया से है खास कनेक्शन; ड्रग्स केस में हुए अरेस्ट 
 

Trending news