Urfi Javed New Look: इज्जत ढकने का नया तरीका ले आईं उर्फी जावेद, साइकिल की चेन से बनाई ऐसी ड्रेस, देखकर सन्न हो जाएगा दिमाग!
Advertisement
trendingNow11678291

Urfi Javed New Look: इज्जत ढकने का नया तरीका ले आईं उर्फी जावेद, साइकिल की चेन से बनाई ऐसी ड्रेस, देखकर सन्न हो जाएगा दिमाग!

Urfi Javed की नई ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.इस बार उर्फी ने ऐसी चीज की ड्रेस बना दी जिसके बारे में आपके दिमाग में क्लिक भी नहीं हुआ होगा.

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Dress Made With Cycle Chain: उर्फी के दिमाग में नई ड्रेस का आइडिया कैसे आ जाता है इसका खुलासा उनकी इस नई ड्रेस के वीडियो से हुआ. इस वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) साइकिल चला रही हैं और अचानक उनकी साइकिल की चेन टूट जाती है. इसके बाद उर्फी ने उस साइकिल की चेन का ऐसा इस्तेमाल किया जिसे आप सोच भी नहीं सकते होंगे. उर्फी ने साइकिल की चेन की ऐसी अतरंगी ड्रेस बनाई कि उसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. उर्फी जावेद का साइकिल की चेन के लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

साइकिल की चेन ने बचाई इज्जत
इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) टॉपलेस हैं. एक्ट्रेस ने साइकिल की चेन को गले में माला की तरह डाला हुआ है और जैसे-तैसे फ्रंट साइड को कवर किया है और किसी तरह से अपनी इज्जत ढकी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

बनाई स्कर्ट
उर्फी तो उर्फी (Urfi Javed) वो कुछ भी कर सकती हैं. साइकिल की चेन से बॉडी के ऊपर वाले हिस्से को कवर करने के बाद उर्फी ने साइकिल की चेन को नीचे की साइड भी लपेटा है और उससे जैसे-तैसे मिनी स्कर्ट बनाई है. इतना ही नहीं उर्फी ने इस साइकिल की चेन का ब्रेसलेट भी हाथ में लपेटा. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को ओपन किया, सटल मेकअप और हाई हील्स भी पहनी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

खुद शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'साइकिल की चेन...मैंने भी इससे ड्रेस बनाने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था.ये मेरा आइडिया नहीं था. मेरे दोस्त ने मुझसे मजाक करते हुए कहा कि साइकिल की चेन की ड्रेस बना दी. तब मैंने कहा कि मैंने सोचा तो नहीं, लेकिन ट्राई जरूर कर सकती हूं.'

 

Trending news