close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उर्मिला ने PM मोदी के रडार वाले बयान पर किया ट्वीट, बोलीं- 'शुक्र है आज मौसम...'

पिछले दिनों एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में बात करते हुए कहा था कि मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे और उसके बाद से ही इस बयान पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं. 

उर्मिला ने PM मोदी के रडार वाले बयान पर किया ट्वीट, बोलीं- 'शुक्र है आज मौसम...'
उर्मिला मातोंडकर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद राजनीति से नई पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं. उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के रडार वाले बयान पर तंज कसा है. बता दें कि पिछले दिनों एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में बात करते हुए कहा था कि मौसम क्लाउडी है रडार में नहीं आएंगे और उसके बाद से ही इस बयान पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं. 

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने डॉगी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भगवान का शुक्र है कि आज मौसम साफ है और मेरा रोमियों भी रडार की आवाज सुन सकता है. 

PHOTOS : कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं उर्मिला मातोंडकर, करोड़ों की हैं मालकिन

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव में उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर राजनीति में एंट्री लेने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उर्मिला के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद से ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें में वो माता के मंदिर में नजर आ रही हैं. उर्मिला के इस फोटो को शेयर करने की देर थी लोगों ने उन्हें हिंदू-मुस्लिम होने पर कमेंट करना शुरू कर दिया. इसके बाद भी उर्मिला के हिंदू आतंकवाद वाले बयान को लेकर भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान हो चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें