Urvarshi Rautela बनीं क्लियोपेट्रा, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow1779777

Urvarshi Rautela बनीं क्लियोपेट्रा, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस फिल्म को अरब फैशन वीक में ही रिलीज किया जा चुका है. जिसमें उर्वशी रौतेला (Urvarshi Rautela) 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा' के किरदार में नजर आईं.  

Urvarshi Rautela बनीं क्लियोपेट्रा, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvarshi Rautela) हमेशा से ही एक फैशन आइकन के रूप में जानी जाती हैं  हाल ही में अभिनेत्री अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय फिल्म अभिनेत्री बनीं. जो कि फिल्म जगत और पूरे देश के लिए गर्व की बात है. उर्वशी रौतेला (Urvarshi Rautela) ने हाल ही में इजिप्ट की प्रसिद्ध रानी क्लियोपेट्रा (Cleopatra) के अंदाज में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में उर्वशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उर्वशी वाकई क्लियोपेट्रा की तरह नजर आ रही हैं लेकिन अगर आप उनकी ड्रेस की कीमत सुनेंगे तो कहेंगे कि वाकई यह तो दंग रह जाएंगे. 

उर्वशी रौतेला को फैशन डिजाइनर फर्न आमेटो की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था, जिसकी कहानी नस्लवाद, समानता और एकता पर आधारित थी. इस फिल्म को अरब फैशन वीक में ही रिलीज किया जा चुका है. जिसमें उर्वशी रौतेला 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा' के किरदार में नजर आईं.  ​​क्लियोपेट्रा के इस आउटफिट की कीमत है 5 मिलियन US डॉलर है. जिसे हम भारतीय मुद्रा में बदले तो यह कीमत तकरीबन 37 करोड़ रुपए हो जाती है. 

इस ड्रेस के बारे में बात करते हुए यूजेन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ जोश यूजेन ने कहा  'यह हमारे लिए अत्यंत सम्मान की बात है कि भारत की सबसे तेजस्वी महिला और भारत की हमारी पहली सेलिब्रिटी जो दुबई की HOMEGROWN लक्जरी यात्रा और फैशन मैगजीन XPEDITION MAGAZINE का कवर बनीं. उनका आउटफिट उत्तम सोने से बना है. जिसकी कुल कीमत 5 मिलियन us डॉलर है. और यह एक सुपरस्टार के लिए फिट है जो कि वह हैं. वह एक गोल्डन हार्ट वाली मेरी एक अच्छी दोस्त हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor(@urvashirautela) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम 'वर्जिन भानुप्रिया' था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news