close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में पूरन सिंह के किरदार ने बदला जीवन: वैभव तत्ववादी

ज़ी न्यूज़ से हुई भी खास बातचीत वैभव ने बताया कि पहले उन्हें जो किरदार ऑफर किया गया था, उसे उन्होंने करने से मना कर दिया था

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में पूरन सिंह के किरदार ने बदला जीवन: वैभव तत्ववादी
वैभव तत्ववादी ने पहले 'बाजीराव मस्तानी' में भी अहम रोल निभाया था, फोटो साभार: ट्विटर@vaibbhavt

मुंबई: फिल्म 'मणिकार्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' बिना रुके बॉक्स ऑफिस एंटरटेन कर रही है. 4 दिनों में तकरीबन 50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म की सक्सेस के लिए काफी खुश है. मणिकर्णिका में पूरन सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव तत्ववादी सातवें आसमान पर है, और मानते हैं की यह फिल्म उनके बॉलीवुड करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित होगी.

ज़ी न्यूज़ से हुई भी खास बातचीत वैभव ने बताया कि पहले उन्हें जो किरदार ऑफर किया गया था, उसे उन्होंने करने से मना कर दिया था. दरअसल अपने किरदार के लिए उन्हें बाल मुंडाना था, जो कि वह नहीं कर सकते थे क्योंकि और भी कई फिल्में उनकी पाइप लाइन में चल रही थी. वह फिल्म के लिए मना कर कर वह वापस आ गए थे. तभी अचानक 10 दिन बाद पूरन सिंह के किरदार के लिए उन्हें कॉल आया, वैभव ने बिना सोचे इस रोल को करने के लिए हां कर दिया. बड़े पर्दे पर ना सिर्फ उनके किरदार को सराहा गया है, बल्कि फिल्म में उनका जबरदस्त गाना है. जिसे फ्रेंड्स और फैमिली और फैन  बहुत पसंद कर रहे हैं.


फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में चिनप्पा का किरदार निभाया था, फोटो साभार: ट्विटर@vaibbhavt

वैभव आगे बताते हैं कि कई बार उनकी फैंस पूछते हैं कि आप हमेशा बॉलीवुड की पीरियड फिल्मों में ही नजर आते हैं. इस पर वैभव ने  बताया. हालांकि वह फिल्म 'हंटर' और 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' कर चुके हैं लेकिन उससे उन्हें उतनी रिकॉग्निशन नहीं मिली. लेकिन अब पीरियड् फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में चिनप्पा का किरदार और फिर 'मणिकार्णिका...' में पूरन सिंह का किरदार करते नजर आ रहे हैं. इस पर वैभव का यह मानना है कि फिलहाल उन्हें जो बढ़िया ऑफर मिल रहे हैं  वह कर रहे हैं.

BOX OFFICE पर दूसरे दिन कंगना का कहर, 'मणिकर्णिका' ने बटोरे इतने करोड़

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कंगना और कृष को लेकर जिस तरह से खबरें है, उस पर वैभव ने कहा कि दोनों अपनी जगह पर अलग अलग व्यक्तित्व है और सेट पर दोनों के साथ वैभव की अच्छी बॉन्डिंग थी. खाली खबरों के लिए इस बात को तूल देना सही नहीं, अब तो फिल्म भी रिलीज हो चुकी है.


कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फोटो साभार: ट्विटर@vaibbhavt

फिलहाल वैभव अलग अलग फिल्म और अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए काम कर रहे हैं. साथ ही अच्छे बॉलीवुड प्रोजेक्ट का भी इंतजार उन्हें है. 'मणिकार्णिका...' को मिल रही सफलता पर वैभव ने कहा फिल्म इस वीकेंड पर भी भी और अच्छा करेगी और बॉक्स ऑफिस बड़े नंबर लाएगी.

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें