close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, हिप-हॉप डांसर के इलाज के लिए दिए इतने लाख!

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकार आपके दिल में भी उनके लिए कई गुना प्यार और सम्मान बढ़ जाएगा, क्योंकि एक डांसर के इलाज के लिए उन्होंने अपना दिल और तिजोरी दोनो खोल दिए हैं...

वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, हिप-हॉप डांसर के इलाज के लिए दिए इतने लाख!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकार आपके दिल में भी उनके लिए कई गुना प्यार और सम्मान बढ़ जाएगा, क्योंकि एक डांसर के इलाज के लिए उन्होंने अपना दिल और तिजोरी दोनो खोल दिए हैं. वरुण ने ऐसा काम किया है जिससे लोग उनके नाम पर इंसानियत की मिसाल पेश कर सकते हैं. जी हां! ABCD' जैसी फिल्म में डांसर का किरदार निभाने वाले वरुण ने एक डांसर के इलाज के लिए हाथ बढ़ाया है. 

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखकर वरुण का दिल पिघल गया. वरुण धवन ने  हिप-हॉफ डांसर ईशान को इलाज के लिए 5 लाख दान में दिए हैं. ईशान मुरादाबाद, यूपी के रहने वाले हैं. जिन्हें डांस प्रैक्टिस के दौरान अचानक हुए हादसे के कारण काफी गंभीर चोट आ गई. इस हादसे में ईशान के गले की हड्डी टूट गयी जिसके चलते वह अब बिस्तर पर हैं.  

हुआ कुछ यूं कि  डांसर ईशान को लेकर डांसर कार्त‍िक राजा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की थी,  जब ये पोस्ट वरुण धवन के सामने आई तो उन्होंने ईशान की मदद करने की इच्छा जाहिर की. वरुण ने राजा को इस पोस्ट पर कमेंट किया और पूछा   'भाई, यह लड़का कौन है? मैं उसकी मदद किस प्रकार करूं? कृपया मुझे बताओ.  कृपया मुझे फोन करें'

इसके बाद वरुण ने इस डांसर की पांच लाख रुपये की मदद की है. हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम में की खबर के अनुसार, वरुण धवन ने दी ये राशि ईशान के इलाज पर खर्च की जाएगी. 

रिलीज हुआ वरुण-श्रद्धा की Street Dancer का पोस्टर, फिल्म 3D में मचाएगी धमाल

बता दें की जल्द ही वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर 3D' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फ़तेही भी दिखाई देंगी. इस डांस बेस्ड फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें