नेशनल अवॉर्ड पाकर बेहद खुश हैं कश्मीरी बाल कलाकार तल्हा अरशद

बेस्ट उर्दू फिल्म का पुरस्कार भी फिल्म 'हामिद' को मिला है.

नेशनल अवॉर्ड पाकर बेहद खुश हैं कश्मीरी बाल कलाकार तल्हा अरशद
बेस्ट उर्दू फिल्म का पुरस्कार भी फिल्म 'हामिद' को मिला है. (फोटो:IANS)

नई दिल्ली: कश्मीरी बाल कलाकार तल्हा अरशद रेशी (Talha Arshad Reshi) सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतकर बेहद खुश हैं और रोमांचित महसूस कर रहे हैं. फिल्म 'हामिद' में उनके अभिनय के लिए उन्हें सोमवार को यहां पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है.

मुस्कुराते हुए तल्हा ने कहा, "यह मेरे और मेरे परिजनों के लिए एक खास पल है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. मैं अपने माता-पिता, (निर्देशक) एजाज (खान) सर, रसिका (दुग्गल) मैडम और फिल्म की सभी टीम को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिन्होंने हामिद के किरदार को समझाने में मेरी मदद की. इनके बिना पुरस्कार प्राप्त करना असंभव था."

व्हीलचेयर पर नेशनल फिल्म अवॉर्ड लेने पहुंची 'बालिका वधू' की दादी सा, तालियों से गूंज उठा हॉल

फिल्म के निर्देशक एजाज ने कहा, "फिल्म को भारत का सर्वोत्तम सम्मान मिलना गौरव की बात है. मेरी खुशी दोगुनी है. फिल्म में हामिद का किरदार अदा करने वाले बाल कलाकार तल्हा को सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का पुरस्कार मिला, जिसे ग्रहण करने के लिए वह कश्मीर से अपने पूरे परिवार के साथ यहां आया है. इससे यह पल और खास हो गया है."

'हामिद' यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जो सारेगामा के हाउस का एक फिल्म प्रोडक्शन स्टूडियो है. सारेगामा (फिल्म एंड टीवी) के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ आनंद कुमार ने कहा, "यहां यूडली में हमारे लिए गौरव का क्षण है."

(इनपुट-आईएएनएस)