close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ससुर के निधन के दो दिन बाद काजोल की मां तनुजा हुईं बीमार, हॉस्पिटल पहुंची एक्ट्रेस

तनुजा की बेटी और अभिनेत्री काजोल, जिनके ससुर और एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का दो दिनों पहले निधन हो गया था, वह अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचीं. 

ससुर के निधन के दो दिन बाद काजोल की मां तनुजा हुईं बीमार, हॉस्पिटल पहुंची एक्ट्रेस
सीनियर एक्ट्रेस तनुजा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की सीनियए एक्ट्रेस और काजोल की मां तनुजा को पेट दर्द के कारण यहां एक अस्पताल में दाखिल किया गया है. अस्पताल के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, '75 वर्षीय अभिनेत्री को मंगलवार को लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था.' तनुजा की बेटी और अभिनेत्री काजोल, जिनके ससुर और एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का दो दिनों पहले निधन हो गया था, वह अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचीं. 

तनुजा हाल ही में 'ए डेथ इन द गंज', 'आरंभ' और 'सोनार पहाड़' में नजर आई थीं. उन्होंने 'मेम दीदी', 'चांद और सूरज', 'बहारें फिर भी आएंगी' और 'ज्वेल थीफ' समेत कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं. 

Kajol visits ailing mother Tanuja

ऐश्वर्या राय से गले लग फूट-फूटकर रो पड़ीं काजोल, वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

बता दें कि दो दिन पहले ही इंडस्ट्री के लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली, वो 77 साल के थे. अजय देवगन के साथ इस कठिन समय में उनके बॉलीवुड के दोस्त और कई सेलेब्स नजर आए. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अजय के घर पहुंची तो काजोल खुद को रोक नहीं पाईं और ऐश्वर्या के गले लग फूटकर रो पड़ी थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें