VIDEO: कैटरीना ने लगाए चौके-छक्के, अनुष्का शर्मा से कहा- 'कोहली से मेरी पैरवी करो'

VIDEO: कैटरीना ने लगाए चौके-छक्के, अनुष्का शर्मा से कहा- 'कोहली से मेरी पैरवी करो'

इस वीडियो में कैटरीना कैफ मैदान में एक एक्सपर्ट खिलाड़ी की तरह चौकों और छक्कों की बरसात करती नजर आ रही हैं.  

VIDEO: कैटरीना ने लगाए चौके-छक्के, अनुष्का शर्मा से कहा- 'कोहली से मेरी पैरवी करो'

नई दिल्ली: जब से भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है, तब से क्रिकेट और बॉलीवुड के संबंध और मजबूत हुए हैं. इसका एक उदाहरण एक बार फिर से तब देखने को मिला जब अनुष्का की क्लोज फ्रेंड कैटरीना ने उनसे विश्वकप के सिलेक्शन के लिए विराट कोहली से पैरवी करने की बात कही. कैटरीना फिलहाल अपनी मूवी 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ मैदान में एक एक्सपर्ट खिलाड़ी की तरह चौकों और छक्कों की बरसात करती नजर आ रही हैं.  

कैटरीना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भारत के सेट पर पैकअप के बाद....क्योंकि वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है..अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आप भारतीय टीम के कप्तान से मेरे बारे में बात कर सकती हैं...स्विंग में थोड़े सुधार की जरूरत है लेकिन वैसे मैं इतनी भी बुरी ऑलराउंडर नहीं हूं.' कैटरीना ने 'अपना टाइम आएगा' हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. कैटरीना के वीडियो को अब तक लगभग 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pack up ke baad #bharat sets as the World Cup nears @anushkasharma perhaps u could put in a small word for me with the captain of the team some room for improvement in my swing, but over all not a bad all rounder #apnatimeaayega @kkulsumsyeda

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 
आपको बता दें अनुष्का और कैटरीना कैफ एक साथ शाहरुख खान के साथ 'जीरो (Zero)' फिल्म में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. इससे पहले सलमान खान ने भी क्रिकेट मैदान में खूब चौके-छक्के लगाए थे. फिल्म 'भारत' में सलमान और कैटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Trending news