VIDEO: निया शर्मा से लेकर अदा शर्मा तक, KiKi चैलेंज पूरा करने कार से कूदे ये इंडियन स्टार्स
Advertisement

VIDEO: निया शर्मा से लेकर अदा शर्मा तक, KiKi चैलेंज पूरा करने कार से कूदे ये इंडियन स्टार्स

किकी चैलेंज में कनाडा के रैपर ड्रेक (Drake) के अलबम 'Scorpion' के गाना 'in my feeling' में चलती कार से बाहर निकलकर डांस करना होता है.

फोटो साभारः इंस्टाग्राम

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों #KiKiChallenge नाम के चैलेंज का ट्रेंड काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस चैलेंज में लोगों को चलती गाड़ी से बाहर निकल कर डांस करना होता है. वहीं इस चैलेंज को पूरा करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स में होड़ लगी हुई है. बता दें किकी चैलेंज में कनाडा के रैपर ड्रेक (Drake) के अलबम 'Scorpion' के गाना 'in my feeling' में चलती कार से बाहर निकलकर डांस करना होता है. जिसके चलते इस चैलेंज को पूरा करने कई इंडियन स्टार्स कार से बाहर छलांग लगा चुके हैं. 

Video: अदा शर्मा का मजेदार रिटर्न गिफ्ट, फैन्‍स को अपने बर्थडे पर दिखाए जबरदस्‍त Dance मूव्‍ज

चलती कार से बाहर निकलकर किया डांस
इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए बॉलीवुड से लेकर टीवी की कई हसीनाएं चलती कार से बाहर निकलकर अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अदा शर्मा से लेकर निया शर्मा तक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार से निकलकर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. 

Video: लाल साड़ी में नोरा फतेही ने kiki चैलेंज पर किया डांस, अब हो रहा है वायरल...

करिश्मा शर्मा ने भी किया डांस
रागिनी एमएमएस रिटर्न्स से बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली करिश्मा शर्मा ने भी अपना डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. करिश्मा, निया और अदा के साथ ही निमकी मुखिया की मुखिया यानी भूमिका गुरुंग ने भी अपना डांस वीडियो शेयर किया है, लेकिन इस वीडियो में वह किसी कार से निकलती हुई नहीं बल्की किसी मॉल में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

वरुण धवन के साथ नोरा का देशी लुक में #KiKiChallenge
वहीं नोरा फतेही ने भी देशी लुक में वरुण शर्मा के साथ अपना #kikichange वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और वरुण शर्मा के साथ in my feelings पर थिरकती नजर आ रही हैं. नोरा इस वीडियो में अपने डांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का लगाते भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में वह किसी लग्जरी कार से नहीं बल्की एक ऑटो से निकलकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Trending news