close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मम्मी के साथ 'दिल चोरी' सॉन्ग पर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन, डांस वायरल

 कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को एक साल पूरा हो गया है. कार्तिक का ये वीडियो अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

VIDEO: मम्मी के साथ 'दिल चोरी' सॉन्ग पर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन, डांस वायरल
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपने देसी बॉय लुक से पैर जमा रहे एक्टर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को एक साल पूरा हो गया है. इस मौके पर कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी मम्मी के साथ फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'दिल चोरी' डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. कार्तिक का ये वीडियो अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने अबतक मुझे कई यादगार लम्हें दिए हैं और उसमें से एक है ये वीडियो जिसमें मैं और मम्मी 'दिल चोरी' गाने पर डांस किया. 

'टोटल धमाल' के बाद 'लुका छुपी', 'अर्जुन पटियाला' भी पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'लुका छुपी' की प्रमोशन में बिजी हैं. वहीं पुलवामा आतंकी हमले के बाद फिल्म 'लुका छुपी' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. 'लुका छुपी' एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जो लिव-इन में रहने का फैसला करते हैं और किस तरह उनका पूरा परिवार उनके विचारों से जुड़ता है. नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें