VIDEO: टिकट लेने जब रेलवे स्टेशन पहुंचे पैसेंजर, कंगना को काउंटर पर देख हुए हैरान

एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल है जिसमें कंगना स्टेशन के एक काउंटर में बैठकर यात्रियों को टिकट देती नजर आ रही हैं.

VIDEO: टिकट लेने जब रेलवे स्टेशन पहुंचे पैसेंजर, कंगना को काउंटर पर देख हुए हैरान
यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (KanganaRanaut) ने सोमवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस में पहुंचकर लोगों को चौंका दिया. यहां उन्हें टिकट विक्रेता के अवतार में देखकर राहगीर हैरान हो गए. एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल है जिसमें कंगना स्टेशन के एक काउंटर में बैठकर यात्रियों को टिकट देती नजर आ रही हैं. कंगना ने ऐसा अपनी आगामी फिल्म 'पंगा' के प्रचार के तौर पर किया जिसमें वह एक मां के साथ-साथ कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभा रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #BeingSKF (@being_fahad_133) on

सोमवार को कंगना मुंबई रेलवे स्टेशन में फ्लोरल प्रिंटेड सलवार कमीज में नजर आईं. अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित 'पंगा' में कंगना के अलावा जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी. कामयाब फिल्म 'मणिकर्णिका' में मां का रोल निभाने के बाद कंगना एक बार फिर मां का किरदार निभाने को तैयार हैं. 'पंगा' के अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी' में भी दिखेंगी, जिसमें वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं. 

'पंगा' का फर्स्ट लुक शेयर कर कंगना ने लिखा- जो सपने देखते हैं पंगा लेते हैं

बता दें कि 'क्वीन' फिल्म में जबरदस्त अभिनय के लिए कंगना को बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है. 'तुन वेड्स मनु रिटर्न्स' में शानदार अभिनय के लिए कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. कंगना की पहली फिल्म 'गैंगस्टर' सुपरहिट रही थी. 'फैशन', 'तनु वेड्स मनु','कृष 3' और 'रिवॉल्वर रानी' में उनके काम को काफी सराहना मिली. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें