श्रीदेवी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं विद्या बालन, किया बड़ा खुलासा...
Advertisement

श्रीदेवी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं विद्या बालन, किया बड़ा खुलासा...

विद्या ने अपने बोल्ड किरदारों के लेकर भी खुलकर की बात...

श्रीदेवी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं विद्या बालन, किया बड़ा खुलासा...

नई दिल्ली: बीते साल बॉलीवुड के फैंस के लिए बड़ा झटका उस समय लगा जब बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी की एक हासदे में मौत हो गई. अब श्रीदेवी के हर फैन की दिली ख्वाहिश है कि उनकी बायोपिक बने. तो आपको बता दें कि यह भी हो सकता है कि बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते हुए विद्या बालन नजर आएं. चौंकिए मत यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद विद्या बालन ने कही है.

विद्या बालन का कहना है कि दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के तौर पर वह उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाना पसंद करेंगी. एक बयान में कहा गया कि विद्या ने 'स्टारी नाइट्स 2. ओ!' के एक एपिसोड में अपनी यह इच्छा जाहिर की. 

fallback

बोल्ड किरदारों को चुनने के पीछे की वजह पूछने पर विद्या ने कहा, "मैं इस भावना के साथ बड़ी हुई कि मैं अपनी जिदंगी में सबसे महत्वपूर्ण शख्सियत हूं और मुझे लगता है कि इसी से सारा फर्क पड़ता है. जब मुझे 'इश्किया' करने का प्रस्ताव मिला तो मुझे लगा कि ऐसी कम ही पटकथा होती हैं जिसमें एक महिला के लिए जूसी रोल हो और जब मैंने इसे पढ़ा तो मुझे यह बेहद पसंद आई."

जब शो के मेजबान कोमल नाहटा ने पूछा कि अगर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोग्राफी बनती है तो क्या वह काम करना चाहेंगी इस पर अभिनेत्री ने कहा, "इसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत होगी लेकिन श्रीदेवी को श्रद्धांजलि के तौर पर मैं करना चाहूंगी."

fallback

खैर फिलहाल तो श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उनकी बायोपिक बनाने के लिए राइट्स किसी को नहीं दिए हैं. लेकिन आने वाले समय में यह बात संभव है कि विद्या को हम चांदनी के रूप में देखें.

बता दें कि विद्या बालन के लिए इस शो में एक खास मेहमान भी नजर आने वाला है. वह इस चैट शो में अपनी बहन प्रिया के साथ शामिल हुईं. एपिसोड रविवार को जी कैफे चैनल पर प्रसारित होगा. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news