Video : गुरु रंधावा के गाने पर इस दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लीना भूषण हुईं वायरल
Advertisement
trendingNow1514903

Video : गुरु रंधावा के गाने पर इस दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लीना भूषण हुईं वायरल

कुछ महीनों पर एक दुल्हन का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. साक्षी नंदा नाम की इस दुल्हन ने गुरु रंधावा के हिट नंबर 'लगदी लाहौर दियां' पर डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री ली थी. 

(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक्ट्रेस से लेकर एक्टर्स तक सबको को पर्दे पर खूबसूरत दिखाने को करने वाले मेकअप आर्टिस्टों को अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी नाम और पहचान मिलने लगी है. लीना भूषण एक ऐसी ही मेकअप आर्टिस्ट हैं जिनकी डिमांड शादी के सीजन में खूब बढ़ जाती है. कुछ महीनों पर एक दुल्हन का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. साक्षी नंदा नाम की इस दुल्हन ने गुरु रंधावा के हिट नंबर 'लगदी लाहौर दियां' पर डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री ली थी. साक्षी का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया गया था. 

साक्षी को फेमस करने का श्रेय लीना भूषण को जाता है. अपने हाथों से तैयार की गई साक्षी का ये डांस वीडियो लीना ने बनाया था. शादी का सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और अगर आप भी कुछ नया करने की तैयारी में हैं तो इस दुल्हन को देखकर आप जरूर मोटिवेट हो जाएंगी. 

अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस दुल्हन ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO में देखिए शानदार डांस

बता दें कि लीना की तैयार की हुईं ब्राइड्स को ज्यादातर फीचर मैगजीन में कवर किया गया है. लीना जल्द ही अपना ब्राइडल स्टूडियो खोलने का प्लान बना रही हैं. इस पर लीना ने काम भी शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं लीना पिछले साल गुड़गांव में हुए मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट में बतौर ज्यूरी मेंबर शामिल हुई थीं.

Trending news