VIRAL VIDEO: रणवीर-दीपिका के गाने पर सना खान ने किया बैले डांस, मिले लाखों व्यूज
Advertisement
trendingNow1509994

VIRAL VIDEO: रणवीर-दीपिका के गाने पर सना खान ने किया बैले डांस, मिले लाखों व्यूज

इस वीडियो का क्रेडिट सारा खान ने अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुई को दिया है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बैले डांसर्स के बारीक मूव्स ही उनके डांस की जान होते हैं, लेकिन जब कोई एक्टर किसी प्रोफेशनल डांसर जैसे बैले मूव्स करे तो उसका तुरंत ही इंटनेटर सेंसेशन बनना तय है. एक्ट्रेस सना खान ने कल ऐसा ही एक वीडियो अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है जिसके चंद ही घंटों व्यूज 9 लाख के करीब पहुंच चुके हैं. यह डांस है ही इतना जबरदस्त की इसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. 

एक्ट्रेस सना ख़ान इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म 'रामलीला: गोलियों की रासलीला' के सुपरहिट गाने 'अंग लग दे' पर थिरक रही हैं. वैसे तो इस रोमांटिक गाने पर बैले डांस करना ही बहुत मुश्किल काम है लेकिन सारा इसे इतनी आसानी से किया है जैसे वह कोई प्रोफेशनल बैले डांसर हैं. देखिय जबरदस्त वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 It’s all because of u melvinlouis  Ps : kya shoot karte ho 

A post shared by Sana Khaan sanakhaan21 on

इस वीडियो के लिए सारा पूरा क्रैडिट अपने बॉयफ्रेंड और फेमस कोरियोग्राफर मेल्विन लुई को दिया है. सना ने न केवल उन्हें 'गोल्डन मूव्स' के लिए श्रेय दिया, बल्कि उन्होंने गाने की शूटिंग के बाद लुइस को उनकी कैमरा शूटिंग स्किल्स की भी दिल खालकर तारीफ की है.

fallback

मेन्विन लुई के साथ कई सेलेब्रिटीज के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. वह बॉलीवुड के बेहद चुनिंदा डांस कोच की लिस्ट में शुमार हैं. हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. 

fallback
 
बता दें कि सना लंबे समय से मेल्विन लुई को डेट कर रही हैं. लेकिन उन्होंने इस साल फरवरी दोनों ने इस रिलेशनशिप की ऑफीशियली घोषणा की. अगर एक्ट्रेस के करीबियों की मानें तो जल्द ही यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news