VIDEO: इस लड़की ने छत के ऊपर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग हुए इनके मूव्स के दीवाने
Advertisement
trendingNow1505270

VIDEO: इस लड़की ने छत के ऊपर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग हुए इनके मूव्स के दीवाने

इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' का एक सॉन्ग 'कोका कोला' लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने का रैप कुछ ऐसा है कि इन दिनों बाकी गानों से और म्यूजिक ट्रैक से इसे अलग कर देता है. लोगों के बीच यह गाना बहुत मशहूर हो चुका है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

इंटरनेट पर छा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे Let's Dance With Shreya नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की 'कोका कोला तू' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में इनके मूव्स देखते ही बन रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 388,876 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. 

इस वीडियो को पिछले महीने 9 तारीख को अपलोड किया गया था. इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे हैं, साथ ही कमेंट्स भी आ रहे हैं. बता दें, इस गाने का ओरिजिनल वर्जन टॉनी कक्कड़ का है, जो पहले से ही सुपरहिट है. अब इस गाने को फिर से 'लुका छुप्पी' में टॉनी और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है. इस फिल्म के गुड्डू यानी कार्तिक आर्यन और रश्मि यानी कृति सैनन जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news