close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मणिकर्णिका...' देखकर भावुक हुईं वहीदा रहमान, कंगना की तारीफ में कहा कुछ ऐसा

वहीदा रहमान के साथ सीनियर एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी बढ़ाया कंगना का हौसला...

'मणिकर्णिका...' देखकर भावुक हुईं वहीदा रहमान, कंगना की तारीफ में कहा कुछ ऐसा
वहीदा रहमान को बॉलीवुड की मोनालीसा कहा जाता है, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: जहां एक ओर कंंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' इन दिनोंं बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैै वहींं फिल्म को लेकर विवाद भी बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे मेंं कंगना का हौसला बढ़ाने वालों की भी कमी नहीं है. अब बॉलीवुड क्वीन कंंगना रनौत को इंडस्ट्री की सीनियर अदाकाराओं का प्यार मिल रहा है. जी हां बॉलीवुड की 'मोनालीसा' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पारेख ने दिल खोलकर कंगना की एक्टिंग और डायरेक्शन की तारीफ की है.

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा वहीदा रहमान का कहना है कि उन्हें 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' जैसी फिल्म का निर्देशन करने और साथ ही शानदार अभिनय करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत पर गर्व है. 

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान 80 वर्षीया वहीदा रहमान ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत की. उनके साथ आशा पारेख भी मौजूद थीं.

उन्होंने कहा, "मैं कंगना से यह फिल्म दिखाने के लिए कहा क्योंकि मैं इसे देखने के लिए उत्साहित थी. मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई. उन्होंने बहुत अच्छा अभिनय और निर्देशन किया है."

BOX OFFICE पर दूसरे दिन कंगना का कहर, 'मणिकर्णिका' ने बटोरे इतने करोड़

उन्होंने कहा, "फिल्म में वह बहुत सुंदर भी लग रही हैं. मैं बहुत खुश हूं और मुझे उन पर गर्व है कि उन्होंने ये फिल्म बनाई और इतना शानदार अभिनय भी किया."

1960 और 70 के दशक में बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकीं आशा पारेख ने भी कंगना की प्रशंसा करते हुए कहा, "उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. वह हूबहू झांसी की रानी लग रही थीं. हर सूरत में राजसी. मुझे उम्मीद है कि फिल्म बहुत लंबे समय तक चलेगी."

'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' पिछले पांच दिनों में घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर 52.40 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही है.

इनपुट आईएएनएस से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें