'तुम तो ठहरे' गाने पर वरुण ने शर्ट उतार कर किया डांस, देखिए VIDEO... लगाइए ठहाके
Advertisement
trendingNow1574095

'तुम तो ठहरे' गाने पर वरुण ने शर्ट उतार कर किया डांस, देखिए VIDEO... लगाइए ठहाके

वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शर्ट उतार कर डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie number 1)' की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली हैं. इसी बीच वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शर्ट उतार कर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वरुण का यह वीडियो जबरदस्त है, इसलिए उनके फैन्स द्वारा भी इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to my brother and care taker @prashantsixpack. This how we do cardio #tumtoh #altafraja

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

रविवार को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया था, जिसे अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, रविवार को उनके जिम ट्रेनर प्रशांत का जन्मदिन था और इसी मौके पर वरुण ने जिम में शर्ट उतार कर प्रशांत के साथ अल्ताफ राजा के हिट गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' पर जबरदस्त डांस किया. तो आइए, आप भी देखिए यह वीडियो और लगाइए जोर-जोर से ठहाके...

बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें 

Trending news