रोंगटे खड़े करने आ गया हॉरर फिल्‍म 'GHOST' का ट्रेलर, देखें VIDEO
Advertisement

रोंगटे खड़े करने आ गया हॉरर फिल्‍म 'GHOST' का ट्रेलर, देखें VIDEO

'राज', '1920' और 'हांटेड' जैसी सुपरहिट हॉरर फिल्‍में बनाने वाले विक्रम भट्ट एक बार फिर से अपनी इस हॉरर फिल्म से लोगों को डराने आने वाले हैं.

इस फिल्‍म को 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: हॉरर फिल्‍मों के लिए मशहूर फिल्मकार विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की हॉरर फिल्‍म 'घोस्ट (Ghost)' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े जाएंगे. 'राज', '1920' और 'हांटेड' जैसी सुपरहिट हॉरर फिल्‍में बनाने वाले विक्रम भट्ट एक बार फिर से अपनी इस हॉरर फिल्म से लोगों को डराने आने वाले हैं. हाल ही में विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए थे. पोस्टर्स देखने के बाद से ही फैंस के अंदर यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी कि आखिर यह फिल्म कैसी होगी.  

फिल्म का ट्रेलर देखकर आप ये अंदाजा तो लगा सकते हैं कि यह काफी डरावनी फिल्म होने वाली है. तो बिना देर किए आप भी देखिए मशहूर फिल्मकार विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्‍म 'घोस्ट ' का ट्रेलर- 

बता दें, इस फिल्‍म को बनाने की तैयारी 2011 में ही शुरू हो गई थी. तब फिल्‍म में मुख्‍य किरदार शाइनी आहुजा निभाने वाले थे. बाद में अलग अलग वजहों से फिल्‍म को लूपलाइन में डाल दिया गया. अब फिल्‍म बनकर तैयार हो चुकी है. मुख्‍य किरदार में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव दिखाई देंगे. वहीं, खुद विक्रम भट्ट भी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्‍म को 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news