रिलीज हुआ सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का टीजर, काफी मजेदार है VIDEO
Advertisement
trendingNow1566604

रिलीज हुआ सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का टीजर, काफी मजेदार है VIDEO

इस फिल्म की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है.

फिल्म 'द जोया फैक्टर' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द जोया फैक्टर' को लेकर काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. वहीं, रविवार को फिल्म का वीडियो टीजर सामने आया है, जो बेहद मजेदार है. इस टीजर को सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर को शेयर करते हुए सोनम ने यह भी बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 27 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

दो महीने पहले सोनम कपूर अचानक से सुर्खियों में छा गई थीं. वजह थी अचानक से उनका सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खुद का नाम बदल लेना. सोनम के अहूजा ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी लिखकर सबको चौंका दिया था. अब इस किरदार को पर्दे पर देखने का समय नजदीक आ गया है. सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. 

बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news