श्रीदेवी को देखकर हुए बड़े, उनके निधन पर विश्‍वास करना मुश्किल: सचिन

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की महज 54 साल की उम्र में निधन से हर कोई स्तब्ध है. क्र‍िकेट के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर ने श्रीदेवी के निधन पर कहा कि उनके पास शोक व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है, हम सभी श्रीदेवी को ही देखकर बड़े हुए हैं. 

श्रीदेवी को देखकर हुए बड़े, उनके निधन पर विश्‍वास करना मुश्किल: सचिन
सचिन तेंदुलकर ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त किया : साभार एएनआई

नई दिल्‍ली. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की महज 54 साल की उम्र में निधन से हर कोई स्तब्ध है. क्र‍िकेट के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर ने श्रीदेवी के निधन पर कहा कि उनके पास शोक व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है, हम सभी श्रीदेवी को ही देखकर बड़े हुए हैं. वह हमारे बीच नहीं रहीं, इस पर विश्‍वास करना मुश्किल है. इसके अलावा फिल्‍म के मशहूर निर्माता-निर्देशन के उनके निधन पर दुख प्रकट किया है. 

पढ़ें: जिस वजह से गई श्रीदेवी की जान, उसमें बचने के होते हैं बहुत कम चांसेस

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल व चंद्राबाबू नायडू ने भी जताया दुख
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर ने कहा कि श्रीदेवी के निधन पर एक बार में विश्‍वास नहीं हुआ. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि श्रीदेवी के निधन की खबर पर वे चौंक गए. अभिनय के क्षेत्र में श्रीदेवी ने महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई। उनका असमय चले जाना देश के लिए एक बड़ा नुकसान है. मुख्यमंत्री एन चंद्राबाबू नायडू ने कहा कि, श्रीदेवी बहुभाषी अभिनेत्री के रूप में मशहूर रहीं. खासकर तेलुगू के लिए श्रीदेवी सबसे पसंदीदा नायिका बन गई। उन्‍होंने अपने अभिनय के चलते देश की मशहूर अदाकारा का खिताब पाया. फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने कहा कि, श्रीदेवी नहीं रहीं इस पर अभी तक विश्वास नहीं पाया हूं. उनके निधन से पूरा देश स्‍तब्‍ध है. 

पढ़ें: श्रीदेवी: जिसने Box Office पर गेम के रूल को बदला...

54 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गईं श्रीदेवी
महज 54 साल की उम्र में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से हर कोई स्तब्ध है. दुबई में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गईं श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं. 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली श्रीदेवी ने साल 1997 में आई फिल्म 'जुदाई' जैसी हिट फिल्म के साथ अपने करियर को विराम दिया था. साल 2012 में फिल्म 'इंग्लिश-विंगलिश' के साथ जोरदा कमबैक इनिंग की शुरुआत कीं. पिछले कुछ समय से श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी को लेकर परेशान थीं. दरअसल, जाह्वावी कपूर के अभिनय से सजी फिल्म निर्माता करण जौहर की 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं.