इतनी क्यों मिलती है सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की शक्ल? एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब कि हैरान रह गए थे फैंस
Advertisement
trendingNow12302267

इतनी क्यों मिलती है सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की शक्ल? एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब कि हैरान रह गए थे फैंस

Reena Roy: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर बिजी चल रही हैं. अक्सर ऐसा हुआ है जब सोनाक्षी और दिग्गज एक्ट्रेस रीना रॉय की शक्ल मिलने की काफी चर्चा हुई, जिसको लेकर एक बाद रीना ने अपना रिएक्शन भी दिया था, जिनसे सभी का ध्यान खींचा था.

Reena Roy On Sonakshi Sinha

Reena Roy On Sonakshi Sinha: इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपने रूमर्ड लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच आज हम आपको उस किस्से से रूबरू करवाएंगे जब अपने दौर की खूबसूरत और दिग्गज एक्ट्रेस रीना रॉय ने इन बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी कि उनकी और सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल बहुत मिलती है. 

इस सवाल का एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया था, जिसकी हर किसी ने उनकी तारीफ की थी. दरअसल, उन्होंने इस बात को इत्तेफाक बताया था. काफी समय पहले फर्स्टपोस्ट के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान रीना रॉय से सोनाक्षी सिन्हा के शक्ल मिलने को लेकर सवाल किया गया था कि सोनाक्षी उनके जैसी दिखती हैं तो इस पर उनका क्या कहना है? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था, 'ये सब तो जिंदगी के इत्तेफाक होते हैं'.

एक्ट्रेस ने दिया था शानदार जवाब 

साथ ही रीना रॉय ने ये भी कहा था, 'उनकी मां और जितेंद्र की मां जुड़वां बहने लगती थीं'. इतना ही नहीं, अपने एक इंटरव्यू के दौरान यहीं सवाल जब सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया था तो उन्होंने अपने अंदर अपनी मां पूनम सिन्हा की छवि को बताया था. सोनाक्षी ने कहा था, 'उनकी शक्ल उनकी मां पूनम सिन्हा से मिलती है और किसी से नहीं'. सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपने जमाने के टॉप अभिनेता रहे हैं, जिनका नाम उस दौर में रीना रॉय के साथ जुड़ चुका है. 

शादी वाला घर और दोनों परिवार के 22 लोग साथ.. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के आशियाने की Inside तस्वीरें, चमक रहीं 'दुल्हन'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी-जहीर को मिला परिवार का आशीर्वाद

बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी लंबे समय तक अफेयर रहा था, जबकि एक्टर पहले से शादीशुदा थे. खैर इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो बी-टाउन की गलियां ही जानती हैं. वहीं, अगर सोनाक्षी और जहीर की शादी की बात करें तो, दोनों को परिवार का पूरा सपोर्ट और आशीर्वाद मिल रहा है, जिसका सबूत है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं फोटो-वीडियो. जिनमें सोनाक्षी और जहीर के परिवार वाले एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और शादी की तैयारियों में लगे हैं. 

Trending news